PreviousNext

Exclusive: कॉमेडी में खुलकर हाथ आजमाना चाहते हैं सुभाष घई

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 04:16 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 04:16 PM (IST)
Exclusive: कॉमेडी में खुलकर हाथ आजमाना चाहते हैं सुभाष घईExclusive: कॉमेडी में खुलकर हाथ आजमाना चाहते हैं सुभाष घई
सुभाष घई को लगता है कि संजय दत्त की फिल्म खलनायक के किरदार में वह बात है कि उसकी आगे की कहानी में दर्शकों को दिलचस्पी होगी। साथ ही वो ताल का सीक्वल बनाये जाने में भी दिलचस्पी रखते

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ' एक और एक ग्यारह ' और ' अपना सपना मनी मनी' जैसी कॉमिक फिल्में प्रोड्यूस करने वाले सुभाष घई अब कॉमेडी में खुलकर हाथ आजमाना चाहते हैं और उनकी एक फुल-फ्लैज्ड कॉमेडी बनाने की इच्छा है।

सुभाष घई ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा दशक देखा है।उनकी कोशिश रही है कि वो कभी एक जॉनर की फिल्में ना दोहराएं। उन्होंने रोमांटिक, म्यूजिकल, थ्रिलर, देशभक्ति समेत हर तरह की फिल्में बनायीं लेकिन अब भी उन्हें लगता है कि उन्होंने भरपूर कॉमेडी वाली फिल्म बनानी चाहिए। सुभाष घई ने माना "मैंने अब तक कॉमेडी जोनर की फिल्में डायरेक्ट नहीं की है। मेरी फिल्मों में कॉमेडी रही है लेकिन पूरी कॉमेडी फिल्म नहीं। अगर वह कभी बहुत अच्छी सी स्क्रिप्ट लिख पाए तो वह जरूर चाहेंगे कि वह एक कॉमेडी फिल्म बनायें। उन्होंने यह भी स्वीकारा है कि अबतक उन्होंने कोई कहानी सोची नहीं है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी किसी फिल्म का सीक्वल बन सकता है तो इस पर सुभाष कहते हैं "हां मैं मानता हूं कि सीक्वल बनें। कोई प्रोब्लम नहीं है। दिक्कत बस यह है कि सीक्वल बना रहे हो तो आगे की कहानी दिखाने के लिए तैयार रहो। वैसे किरदार भी होने चाहिए। "

यह भी पढ़ें:इस नामी सिंगर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं दिशा पटानी 

सुभाष घई को लगता है कि संजय दत्त की फिल्म खलनायक के किरदार में वह बात है कि उसकी आगे की कहानी में दर्शकों को दिलचस्पी होगी। साथ ही वो ताल का सीक्वल बनाये जाने में भी दिलचस्पी रखते हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:now subhash ghai wants to make a full comedy film(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बेटी सारा को ठग बनाने की है अमृता सिंह की चाहत, बस ये बने हैं रोड़ाबेटे धनुष से हारे 'मां-बाप', हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया दावा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »