PreviousNext

भोजपुरी फिल्म जिगर में ये दम दिखाएंगे निरहुआ और अंजना

Publish Date:Wed, 08 Mar 2017 04:04 PM (IST) | Updated Date:Wed, 29 Mar 2017 02:44 PM (IST)
भोजपुरी फिल्म जिगर में ये दम दिखाएंगे निरहुआ और अंजनाभोजपुरी फिल्म जिगर में ये दम दिखाएंगे निरहुआ और अंजना
फिल्म जिगर में निरहुआ और अंजना के अलावा गौरव झा , रितु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी , देव सिंह , गौरी शंकर और सुशील सिंह भी अहम् रोल में हैं जबकि अविनाश झा घुँघरू ने संगीत दिया है।

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के परदे पर एक के बाद एक अलग अलग अवतार में नज़र आ रहे दिनेश लाल यादव निरहुआ अब अपने जिगर का दम दिखाने जा रहे हैं। दरअसल ये निरहुआ की अगली फिल्म का नाम है।

गुजरात के भुज में हाल ही में फिल्म जिगर के शूटिंग पूरी की गई है। करीब 35 दिनों के मैराथन शेड्यूल में निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली अंजना सिंह ने भी हिस्सा लिया। भोजपुरी में साजन चले ससुराल 2 और बीटा जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने वाले विकास कुमार की इस फिल्म ने प्रेमांशु सिंह अपने निर्देशन का डेब्यू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि भोजपुरी की इस जिगर में एक्शन और रोमांस भी होगा और निरहुआ को अब तक के सबसे अलग अवतार में देखा जा सकेगा। फिल्म में टेक्निक्स पर ख़ास ध्यान दिया गया है। जिगर की रिलीज़ डेट अभी घोषित नहीं की गई है लेकिन समझा जाता है कि फिल्म साल के अंत तक रिलीज़ होगी।

सलमान खान का ये सुपरहिट किरदार अब भोजपुरी में रवि किशन के नाम

फिल्म जिगर में निरहुआ और अंजना के अलावा गौरव झा , रितु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी , देव सिंह , गौरी शंकर और सुशील सिंह भी अहम् रोल में हैं जबकि अविनाश झा घुँघरू ने संगीत दिया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:now dinesh lal yadav nirahua and anjna singh in jigar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी बने बाबूमोशाय बंदूकबाज़, देखिये इनका हटके अंदाज़एमी जैक्सन बनीं प्रोड्यूसर, इस गंभीर मुद्दे पर बना रही हैं फ़िल्म
यह भी देखें