PreviousNext

जिस अल्बम के सबसे ज़्यादा कैसेट बिके अब उसी पर बन गई फिल्म

Publish Date:Thu, 02 Feb 2017 05:18 PM (IST) | Updated Date:Thu, 02 Feb 2017 05:25 PM (IST)
जिस अल्बम के सबसे ज़्यादा कैसेट बिके अब उसी पर बन गई फिल्मजिस अल्बम के सबसे ज़्यादा कैसेट बिके अब उसी पर बन गई फिल्म
यह टाइटल पहले से ही बच्चे बच्चे की जुबान पर है। ये फिल्म एक टिपिकल भोजपुरी फिल्म जैसी ही होगी जिसमें सारे मसाले भरे हैं।

मुंबई। करीब 13 साल पहले भोजपुरी में एक अल्बम आया था ' निरहुआ सटल रहे ', इस अल्बम ने तब ऐसी धूम मचाई थी कि भोजपुरी संगीत के इतिहास में सबसे ज़्यादा कैसेट बिक्री का एक रिकॉर्ड बन गया और अब इसी नाम से एक फिल्म भी बड़े परदे पर आने वाली है।

गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ फिल्मों में आने से पहले नामी गायक थे और उनका एक अल्बम ' निरहुआ सटल रहे ' ने रिकॉर्ड बनाया था। इस बार होली के मौके पर इसी नाम से एक फिल्म भी आएगी। जिसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी है। इस फिल्म के निर्देशक मोहसिन खान हैं। फिल्म के बारे में दिनेश का कहना है कि निरहुआ सटल रहे की कहानी जब उन्होंने सुनी तो उन्हें लगा अगर इस कहानी पर फिल्म बनी तो निःसंदेह भोजपुरी फिल्मों में एक नए दौर की शुरुआत होगी । यह टाइटल पहले से ही बच्चे बच्चे की जुबान पर है। ये फिल्म एक टिपिकल भोजपुरी फिल्म जैसी ही होगी जिसमें सारे मसाले भरे हैं।

निरहुआ बने यूपी चुनाव में अपनी पार्टी के सीएम उम्मीदवार

निरहुआ को इन दिनों काफी बिज़ी स्टार माना जाता है। एक तरफ तो वो लगातार भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग कर रहे नहीं लेकिन अब उन्हें उत्तर प्रदेश की राजनीति में भी ध्यान देना पड़ रहा है जहाँ से इस बार वो पीपल का पेड़ पार्टी से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:now bhojpuri film on nirahua satal rahe album(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Oscar Nominated 'लॉयन' के हिंदी रीमेक के लिए Shah Rukh Khan पहली पसंदVideo: अरिजीत की आवाज़ में आया दिव्या कुमार का गाना, श्री देवी आईं
यह भी देखें