Move to Jagran APP

ड्रग्स तस्करी के मामले में इस एक्ट्रेस पर फिर से गैर जमानती वारंट जारी

गौरतलब है कि उन्होंने सलमान से लेकर शाह रुख़, आमिर, सैफ अली ख़ान ही नहीं अक्षय कुमार जैसे टॉप के स्टार के साथ काम किया है। लेकिन, फिर भी वो कभी टॉप की एक्ट्रेस नहीं बन सकीं!

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 08:29 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 08:38 AM (IST)
ड्रग्स तस्करी के मामले में इस एक्ट्रेस पर फिर से गैर जमानती वारंट जारी
ड्रग्स तस्करी के मामले में इस एक्ट्रेस पर फिर से गैर जमानती वारंट जारी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर विक्की गोस्वामी के खिलाफ ठाणे की एक कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। दोनों पर ड्रग तस्करी का आरोप है। विक्की और ममता पति-पत्नी बताए जाते हैं। हालांकि, इस मामले में ममता खुद को निर्दोष बता रही हैं।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, पिछले साल ठाणे पुलिस ने 18.50 टन एफेड्रिन ड्रग्स और 2.50 टन एनहाइड्राइड एसेटिक जब्त किए। अंतराष्ट्रीय बाजारों में इन बैन ड्रग्स की कीमत 2,000 करोड़ रुपये से अधिक है। इन ड्रग्स को पुलिस ने ठाणे और मुंबई के कई स्थानों से अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद जब्त किया था। इसी मामले में कोर्ट ने ममता और विक्की के खिलाफ वारंट जारी किया है। इस मामले में सोलापुर की एक दवाई कंपनी के निदेशकों और विदेशी नागरिक सहित कुल 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। ड्रग्स तस्करी के आरोप में पहले भी यानी 2014 में केन्याई अधिकारियों ने विक्की और ममता को हिरासत में लिया था। विक्की को इससे पहले यूएई  द्वारा 1997 में ड्रग तस्करी में 25 साल कैद की सजा सुनाई गई थी, लेकिन अच्छे व्यवहार के कारण 2012 में उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया। विक्की ने 2013 में ममता से शादी की और वर्तमान में दोनों केन्या के मोम्बासा में रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर टकराव जारी, अब शाह रुख़ ख़ान और अक्षय कुमार की बारी

अपने बोल्ड और बिंदास तेवर से बॉलीवुड में तेजी से पहचान बनाने वाली ममता कुलकर्णी ने अपना फ़िल्मी करियर 1992 में ' तिरंगा' से शुरू किया उसके बाद लगभग दो दर्जन फ़िल्मों से जुडी ममता ने सात बड़े हिट्स दिए। गौरतलब है कि उन्होंने सलमान से लेकर शाह रुख़, आमिर, सैफ अली ख़ान ही नहीं अक्षय कुमार जैसे टॉप के स्टार के साथ काम किया है। लेकिन, फिर भी वो कभी टॉप की एक्ट्रेस नहीं बन सकीं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.