PreviousNext

इस फिल्म के लिए श्रीदेवी मेकअप बॉक्स को हाथ भी नहीं लगाएंगी

Publish Date:Fri, 19 May 2017 01:56 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 01:56 PM (IST)
इस फिल्म के लिए श्रीदेवी मेकअप बॉक्स को हाथ भी नहीं लगाएंगीइस फिल्म के लिए श्रीदेवी मेकअप बॉक्स को हाथ भी नहीं लगाएंगी
गौरतलब है कि फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म हैं।इस फिल्म में श्री के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी होंगे। फिल्म की रिलीज़ इस साल 7 जुलाई को तय की गई है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्री देवी की फिल्म मॉम को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। फिल्म का ट्रेलर 'हाफ गर्लफ्रेंड' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ भी किया जा चुका है। इंग्लिश विन्ग्लिश के बाद श्री देवी की ये बड़े परदे पर पहली इंट्री होगी।

इस फिल्म को लेकर खबर है कि इस फिल्म में श्री देवी ने जिस तरह का किरदार निभाया है, उसमें श्रीदेवी को नो मेकअप लुक में ही नज़र आना है। फिल्म साइन करते वक्त ही श्रीदेवी ने इसके लिए हामी भरी थी। सूत्रों के मुताबिक, श्रीदेवी ने जब फिल्म की कहानी पढ़ी ,तब उन्होंने अपने किरदार पर काफी रिसर्च किया। अपने किरदार की गंभीरता को समझते हुए उन्होंने खुद ही तय किया कि इसमें उन्हें नॉन ग्लैमरस दिखना ही कहानी के साथ न्याय करेगा और यही बात उन्होंने अपने निर्देशक रवि उदयवार और क्रिएटीव टिम से शेयर की। सबको बात पसंद आई।

यह भी पढ़ें:रानी झांसी को लेकर फंसी कंगना रनौत, केतन मेहता ने भेजी लीगल नोटिस 

गौरतलब है कि फिल्म ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म हैं। फिल्म में संगीत एआर रहमान दे रहे हैं और इस फिल्म में श्री के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी होंगे। फिल्म की रिलीज़ इस साल 7 जुलाई को तय की गई है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:no makeup look for sridevi in film mom(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

घोड़े बेच का सोती रही Amber Rose, चोर आया , चार घंटे बैठा और...Exclusive: सौरभ शुक्ला का यह नाटक बनाएगा सेंचुरी का रिकॉर्ड
यह भी देखें