PreviousNext

उम्‍मीद ना थी, सलमान की 'सुल्‍तान' को सेंसर बोर्ड से मिलेगा ऐसा रिस्‍पॉन्‍स

Publish Date:Sat, 25 Jun 2016 09:30 AM (IST) | Updated Date:Sat, 25 Jun 2016 09:38 AM (IST)
उम्‍मीद ना थी, सलमान की 'सुल्‍तान' को सेंसर बोर्ड से मिलेगा ऐसा रिस्‍पॉन्‍स
सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की फिल्‍म 'सुल्‍तान' को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के सर्टिफिकेट देने का फैसला किया है। सेंसर बोर्ड के सदस्‍यों को फिल्‍म बेहद पसंद आई है।

नई दिल्ली। फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर सेंसर बोर्ड और फिल्ममेकर्स के बीच काफी तनातनी हुई। इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म 'हरामखोर' को भी सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया। ऐसे में सबकी नजरें इस पर लगी थीं कि सलमान खान की 'सुल्तान' जब सेंसर बोर्ड के सामने जाएगी, तो क्या होगा?

स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबर के मुताबिक, सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि सलमान खान और अनुष्का शर्मा स्टारर 'सुल्तान' सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से पास कर दी गई है। सेंसर बोर्ड ने 'सुल्तान' को बिना कोई कट लगाए यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है। सेंसर बोर्ड के सदस्यों को फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई है।

सलमान के शो 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट का टेस्ट पेपर हुआ लीक!

सूत्र ने बताया कि 'सुल्तान' सेंसर बोर्ड के सदस्यों की उम्मीदों से भी ऊपर निकली। यशराज बैनर के तले बनी 'सुल्तान' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रहा है। सलमान खान फिल्म में एक पहलवान के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं। वह भी फिल्म में एक रेसलर की भूमिका में नजर आएंगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:No Cuts in Salman Khan's Sultan, Censors loved the film(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

केआरके ने अब विक्रम भट्ट और मीरा चोपड़ा पर लगाए ये संगीन आरोपदीपिका पादुकोण ने आईफा अवार्ड में खोला राज, जानकर चौंक जाएंगे आप
यह भी देखें