Move to Jagran APP

Exclusive: बेघर होने के बाद स्वामी ओम पर बरसीं नितिभा, कहा- ऐसा सुलूक होना चाहिए!

नितिभा की आगे की प्लानिंग यह है कि वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में ही मूव करेंगी, चूंकि उन्होंने बिग बॉस ज्वाइन ही इसलिए किया था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sun, 15 Jan 2017 05:35 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2017 06:01 PM (IST)
Exclusive: बेघर होने के बाद स्वामी ओम पर बरसीं नितिभा, कहा- ऐसा सुलूक होना चाहिए!
Exclusive: बेघर होने के बाद स्वामी ओम पर बरसीं नितिभा, कहा- ऐसा सुलूक होना चाहिए!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में 12 हफ़्ते बिताकर नितिभा कौल बेघर हो चुकी हैं। इंडिया वालों के साथ दाख़िल हुईं नितिभा का सफ़र यादगार तो नहीं कहा जाएगा, लेकिन इस बात के लिए उनकी तारीफ़ की जाएगी, कि वो अपने दम पर खेलीं और अपनी पहचान अलग बनाने में कामयाब हुईं।

loksabha election banner

नितिभा को खुद भी यह यकीन नहीं था कि इस बार वही घर से बाहर से होंगी, चूंकि उन्हें बिग बॉस का गेम पसंद भी आ रहा था। यह पूछे जाने पर कि मोनालिसा के बेघर होने की उम्मीदें थी। इस पर नीतिभा कहती हैं कि हां, मुझे भी ऐसा लगा था, क्योंकि मोना को शो जीतने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। वह सिर्फ अनुभव के लिए आयी थीं, लेकिन बिग बॉस का घर है कुछ भी हो सकता है। मेरे लिए यह शो जीतना बहुत जरूरी था। फिर भी खुशी है कि मैं यहां तक पहुंच पायी।

इसे भी पढ़ें- शाह रूख़ ख़ान की बेटी सुहाना की नई तस्वीरें, देखें यहां

नितिभा के बिग बॉस के घर में रहने के दौरान मनवीर से उनके अफेयर की काफी चर्चा हुई। एक एपिसोड में दोनों एक ही ब्लैंकेट में भी नजर आये थे। इस बारे में नीतिभा ने कहा कि दर्शकों के सामने केवल 40 मिनट ही दिखता है सब कुछ। हकीकत इससे परे होती है। नीतिभा ने कहा कि वो मनवीर को अच्छा दोस्त मानती हैं, क्योंकि वो दिल के साफ हैं। हालांकि दोनों में कुछ एपिसोड में जमकर लड़ाई भी हुई।

इसे भी पढ़ें- ओके जानू को दर्शकों ने कहा NOT OK, दूसरे दिन भी बुरा हाल

नितिभा कहती हैं कि जब आप घर से दूर किसी के साथ रहते हैं, और तीन महीने आपको गुजारने होते हैं, तो आप किसी ना किसी के करीब हो जाते हैं, लेकिन इसका मतलब नहीं कि हम रिलेशनशीप में थे। हां, मगर मनवीर आॅनेस्ट हैं और आॅनेस्ट खेल रहे हैं। इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि वह टॉप थ्री में जरूर होंगे। बानी और लोपा के बारे में नितिभा का मानना है कि दोनों ने जो फिजीकल होकर हाथापाई की है, वह उनकी इम्मेच्योरिटी दिखाता है। फिर लोपा के मिस इंडिया प्रतियोगिता और बानी के इतने सारे प्रतियोगिताएं जीतने का क्या फायदा। उनमें मेच्योरिटी की कमी है।

इसे भी पढ़ें- मनोज वाजपेयी के इस काम से कोई हो ना हो, सनी लियोनी बहुत ख़ुश हैं

नितिभा का आगे कहना है कि उन्हें सबसे अधिक गुस्सा तो स्वामी ओम पर आया है। उन्होंने घर में जैसा बर्ताव किया है, वह जानवर से भी बदतर है और मैंने सुना कि उन्होंने घर से बाहर आकर भी बहुत भद्दी हरकतें की हैं।नितिभा का तो मानना है कि उन्हें घर से ही नहीं, भारत से बाहर कर देना चाहिए। पूरे भारत को उनका बहिष्कार कर देना चाहिए।

इसे भी पढ़ें- बाहुबली की हॉट हीरोइन तमन्ना का ये सच जानकर दंग रह जाएंगे

नितिभा ने मनु के बारे में कहा कि वह अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उनकी इधर की बात उधर करने की बुरी आदत है।बाकी वो दिल से अच्छे हैं। नितिभा की आगे की प्लानिंग यह है कि वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में ही मूव करेंगी, चूंकि उन्होंने बिग बॉस ज्वाइन ही इसलिए किया था। वो अब अच्छे विकल्पों की तलाश करने की तैयारी में हैं। फिलहाल परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताना पसंद करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.