PreviousNext

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने 16 फिल्मों बाद बदली जोड़ी, ये हैं नई हीरोइन

Publish Date:Tue, 31 Jan 2017 06:59 PM (IST) | Updated Date:Wed, 01 Feb 2017 01:36 PM (IST)
भोजपुरी स्टार निरहुआ ने 16 फिल्मों बाद बदली जोड़ी, ये हैं नई हीरोइनभोजपुरी स्टार निरहुआ ने 16 फिल्मों बाद बदली जोड़ी, ये हैं नई हीरोइन
प्रियंका चोपड़ा प्रोडक्शन की फिल्म ' बम बम बोल रहा है काशी ' के अलावा आम्रपाली और दिनेश ने ’निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘पटना से पाकिस्तान‘, ‘निरहुआ रिक्शावाला-2’ और ‘राजा बाबू’ जैसी फिल्म

मुंबईा। भोजपुरी के जुबली स्टारर कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आख़िरकार 16 फिल्मों बाद अपनी जोड़ी बदल ली है और वो नई जोड़ी के साथ जिगर दिखाने निकल पड़े हैं।

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को हाल के वर्षों में भोजपुरी की हिट जोड़ी माना जाता रहा है। उन्होंने 16 फिल्मों में साथ काम किया लेकिन अब वो अंजना सिंह के साथ फिल्म जिगर में नज़र आएंगे। हाल ही में गुजरात के भुज में फिल्म का मुहूर्त किया गया। इस मौके पर निरहुआ और अंजना के साथ निर्देशक प्रेमांशु सिंह भी मौजूद थे। फिल्म में रितु सिंह, गौरव झा, मनोज टाईगर, रीना रानी, देव सिंह और सुशील सिंह अहम् रोल में हैं । बताया जा रहा है कि जिगर एक मसाला फिल्म होगी जिसमें रोमांस के साथ एक्शन भी होगा। दिनेश लाल यादव की हाल के दिनों में आम्रपाली दुबे के साथ आई फिल्मों ने जबरदस्त लोकप्रियता बटोरी।

प्रियंका चोपड़ा की दूसरी मराठी फिल्म में ये है साउथ का तड़का

प्रियंका चोपड़ा प्रोडक्शन की फिल्म ' बम बम बोल रहा है काशी ' के अलावा आम्रपाली और दिनेश ने ’निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘पटना से पाकिस्तान‘, ‘निरहुआ रिक्शावाला-2’ और ‘राजा बाबू’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:nirahua change the his fimale costar after 16 film(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सलमान खान का चायनीज़ कनेक्शन, हिंदी-चीनी भाई-भाईExclusive : शाहरुख़ खान की दुश्मन है ये , पर साथ रखने की है मजबूरी
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »