PreviousNext

रिलीज से एक दिन पहले 'तमाशा' का नया गाना रिलीज

Publish Date:Thu, 26 Nov 2015 02:26 PM (IST) | Updated Date:Thu, 26 Nov 2015 03:16 PM (IST)
रिलीज से एक दिन पहले 'तमाशा' का नया गाना रिलीज
'तमाशा' की रिलीज में सिर्फ एक दिन रह गया है और मेकर्स ने फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया है। 'सफरनामा' टाइटल के इस गाने में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आ रहे हैं।इस गाने में

मुंबई। 'तमाशा' की रिलीज में सिर्फ एक दिन रह गया है और मेकर्स ने फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया है। 'सफरनामा' टाइटल के इस गाने में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आ रहे हैं।

बोमन ईरानी ने 'दिलवाले' शाहरुख खान को कहा 'चिपकू'

इस गाने में दोनों का सफर दिखाया गया है, जो कोर्सिका से शुरू होता है और रणबीर के अपने सपने को हासिल कर लेने और बाद में दीपिका के साथ आ जाने तक दिखाया गया है।

एक बार फिर इस गाने में दीपिका और रणबीर की कैमिस्ट्री की दात देनी होगी। दोनों आखिरी बार फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में साथ नजर आए थे, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। उसके बाद से ही दोनों की जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकरार थे।

लकी अली ने इस गाने को गुनगुनाया है जबकि ए आर रहमान ने इसे कंपोज किया है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी 'तमाशा' 27 नवंबर यानि कल रिलीज हो रही है।

ये किस मोड़ पर पहुंच गया करिश्मा और संजय के तलाक का मामला

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Next song Safarnama from Tamasha is out(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सनी लियोन की इस फिल्‍म में फिर सुनाई देगा 'बेबी डॉल' सॉन्‍ग'दिलवाले' के इस नए गाने में आपको मिलेगा भोजपुरी तड़का, देखें यहां
यह भी देखें