Move to Jagran APP

नया गाना :संजय दत्त की भूमि में कीचड़ से निकली सनी लियोनी, और फिर तो...

बकौल निर्देशक ओमंग कुमार ये डांस नंबर फिल्म की ज़रूरत है और कहानी के साथ इसका बड़ा कनेक्शन है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 12:44 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 12:44 PM (IST)
नया गाना :संजय दत्त की भूमि में कीचड़ से निकली सनी लियोनी, और फिर तो...
नया गाना :संजय दत्त की भूमि में कीचड़ से निकली सनी लियोनी, और फिर तो...

मुंबई। लगता है खाने की थाली में अचार की तरह सनी लियोनी भी आजकल हर फिल्म में आइटम सॉन्ग की ज़रूरत बन गई हैं और इसी कारण शाहरुख़ खान से लेकर इमरान हाशमी हर कोई सनी के साथ नज़र आता है, भले ही कुछ देर के लिए ही सही।

loksabha election banner

रईस की 'लैला' और बादशाहो के 'पिया मोरे' में अपनी अदाओं की आग लगाने वाली सनी अब नए गाने के साथ आई हैं। सनी का नेक्स्ट आइटम सॉन्ग फिल्म भूमि के लिए है। ' ट्रिप्पी ट्रिप्पी ' नाम का ये गाना भले ही आपको टिप टिप बरसा पानी का एहसास न कराये लेकिन गाने में पानी की फुहारों से सनी सराबोर ज़रूर हैं। संजय दत्त स्टारर फिल्म भूमि का ये आइटम सॉन्ग शुक्रवार को रिलीज़ किया गया। फिल्म में एक बेटी (अदिति राव हैदरी) के पिता बने संजय दत्त तो इस गाने में नहीं हैं। अब हैं तो सनी लियोनी के ठुमके और शरद केलकर का शातिराना अंदाज़।

बकौल निर्देशक ओमंग कुमार ये डांस नंबर फिल्म की ज़रूरत है और कहानी के साथ इसका बड़ा कनेक्शन है। हमें इस गाने के लिए सनी की ही जरुरत थी और उन्होंने एक बार में भी हां भी कह दी थी। कुछ दिनों पहले ही मुंबई के एक स्टूडियो में गणेश आचार्य के कोरियोग्राफी में तैयार हुए इस गाने को नेहा कक्कड़, बेनी दयाल, बृजेश शांडिल्य और बादशाह ने गाया है जबकि सचिन-जिगर ने गाने को कंपोज किया है।

यह भी पढ़ें:दीपिका पादुकोण को तगड़ा झटका, दुनिया की Highest-Paid Actress लिस्ट से बाहर

इस गाने को आप यहां देख/सुन सकते हैं -

लंबे समय के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे संजय दत्त की भूमि इस साल 22 सितंबर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.