PreviousNext

तस्वीर : नए साल में साऊथ से आया काजोल का नया लुक

Publish Date:Mon, 02 Jan 2017 11:45 AM (IST) | Updated Date:Mon, 02 Jan 2017 01:32 PM (IST)
तस्वीर : नए साल में साऊथ से आया काजोल का नया लुक
इस फिल्म में काजोल के लुक को रिवील किया गया है और बताया है कि ये धनुष के साथ उनका 'फेस-ऑफ ' है।

मुंबई। साल 2017 में मिसेज देवगन यानि काजोल एक बड़े ही अलग से अंदाज़ में नज़र आएंगी। असल ज़िन्दगी में भले ही कितनी भी हंसती खिलखिलाती हों लेकिन नए साल में बड़े परदे पर उनसे टक्कर लेना भारी पड़ सकता है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं तमिल में 19 साल बाद वापसी करने जा रहीं काजोल के नए लुक की। एक वैम्प की भूमिका में वो रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की फिल्म ' वीआईपी-2 ' में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म में काजोल के लुक को रिवील किया गया है और बताया है कि ये धनुष के साथ उनका 'फेस-ऑफ ' है। फिल्म में धनुष रघुवरन नाम के एक सिविल इंजीनियर का रोल कर रहे हैं जबकि काजोल का किरदार निगेटिव है। सौंदर्या रजनीकांत ने फिल्म के दो पोस्टरों को ट्वीट किया है जिसमें धनुष को टी-स्टॉल पर भी दिखाया गया है। बता दें कि काजोल ने साल 1997 में तमिल की ' मिन्सारा कनवु ' में काम किया था जिसे बाद में हिंदी में डब किया गया और उसका नाम 'सपने' था। उसी साल काजोल की फिल्म गुप्त भी आई थी जिसमें काजोल ने विलेन का रोल कर लोगों को चौंका दिया था।

...और श्रद्धा कपूर ' लिविंग -इन ' में है , लेकिन...

तमिल की ये फिल्म एक क्लासिकल मसाला फिल्म होगी जिसके लिए काजोल जल्द ही शूट शुरू करने जा रही हैं। फिल्म में करीब तीस साल पहले आई हिट फिल्म ' वेल्लाइल्ला पट्टाधारी ' का सीक्वल है। पहले भाग से धनुष के अलावा इस फिल्म में अमला पॉल और समुथिरकनी भी दूसरे भाग में होंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:new look of kajol for tamil film VIP 2(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नए साल में कपिल लाएंगे नए शोज़... तो क्या बंद होगा 'द कपिल शर्मा शो'?नए साल में अमिताभ बच्चन ने कुछ यूं किया सोशल मीडिया पर आगाज़
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »