Move to Jagran APP

सोनू के loudspeaker प्रकरण पर भड़के निगम के पड़ोसी

पड़ोसियों ने यह कह कर शिकायत की है कि सोनू की प्रेस कॉन्फ्रेंस से साउंड पोलुशन हो रहा है। सोनू निगम ने ट्विट कर कहा था कि लाउडस्पीकर पर अज़ान से साउंड पोलुशन होता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 03:57 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 04:08 PM (IST)
सोनू के loudspeaker प्रकरण पर भड़के निगम के पड़ोसी
सोनू के loudspeaker प्रकरण पर भड़के निगम के पड़ोसी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनू निगम ने आज अपने मुंबई स्थित फोर बंगलो स्थित निवास 'नम : ' में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने बाल मुड़वा लिए और इस दौरान सोनू के घर में बाहर मची मीडिया की अफरा-तफरी से सोनू निगम के पडोसी बेहद नाराज़ हो गए।

loksabha election banner

बता दें कि पश्चिम बंगाल के एक धर्म गुरु के फतवे के बाद यह निर्णय लिया था और उन्होंने हेयर स्टाइलिश आलिम हाकिम से अपने बाल मुड़वाये। सोनू निगम के इस पूरे प्रकरण को लेकर भले ही मीडिया में काफी हलचल हो और हर तरफ बस सोनू ही छाए हुए थे लेकिन उनके पड़ोसी इस बात से बेहद नाराज नजर आये हैं. जी हां, जब सोनू अपने घर पर यह प्रेस से बात कर रहे थे तो मीडियाकर्मियों की काफी भीड़ थी और इस दौरान काफी शोर-शराबा हो रहा था। इसी क्रम में सोनू के आसपास रहने वाले पड़ोसियों ने इस बात को लेकर शोर मचाना शुरू कर दिया कि उन्हें सोनू निगम की वजह से काफी परेशानी हो रही है, क्योंकि वहां भीड़ में सभी बहुत शोर मचा रहे थे। सोनू निगम के पड़ोसी इस बात को लेकर भी आपस में चर्चा कर रहे थे, कि अचानक सोनू को क्या हुआ है। चूंकि सोनू कई सालों से वहां रह रहे हैं और सोनू की वजह से उन्हें कभी कोई परेशानी नहीं हुई। सोनू आमतौर पर विवादों में रहते भी नहीं हैं। ऐसे में अचानक सोनू को क्या हुआ है. लेकिन इस चर्चा के साथ ही वह काफी नाराज और गुस्से में भी थे.

यह भी पढ़ें:Exclusive: फिल्म की पब्लिसिटी के लिए सेंसर को घसीटा जाता है, निहलानी भड़के 

 

चूंकि सोनू के यहां पुलिस प्रशासन ने तैनात है तो सोनू के पड़ोसियों ने जाकर पुलिस से ही इस बात की शिकायत दर्ज करने लगे। ऐसे में पुलिस की पूरी कोशिश थी कि वह इस समस्या का समाधान निकालें और वह लोगों को शांत करने में लगी रही। लेकिन पड़ोसियों ने यह कह कर शिकायत की है कि सोनू की प्रेस कॉन्फ्रेंस से साउंड पोलुशन हो रहा है। हालांकि बाद में प्रशासन ने उन्हें शांत कर मुद्दे को सँभालने की पूरी कोशिश की।

यह भी पढ़ें:Exclusive: सनी लियोनी ने अपने एड पर लगाए गए बैन को लेकर कह दिया ये सच 

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब सेलेब्रिटीज की वजह से उनके पड़ोसियों ने शिकायत की है। अभी हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की शूटिंग के दौरान भी पाली हिल में संजय दत्त की पड़ोसियों के कहने पर शूटिंग रोकनी पड़ी थी। दीपिका पादुकोण के पड़ोसी ने भी कार पार्किंग को लेकर हंगामा किया था। अमीषा पटेल को तो उनके पड़ोसियों से फ्लैट खाली करने तक की धमकी दे दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.