Move to Jagran APP

फिल्‍म रिलीज होने से पहले ही धौनी हुए मालामाल!

टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी ने भले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया हो, लेकिन बॉलीवुड में उनकी डिमांड में कोई कमी नहीं आई है। जी नहीं, वो एक्टिंग में कदम नहीं रख रहे हैं, बल्कि हम बात कर रहे हैं उनकी जिंदगी पर बनने जा रही

By rohit guptaEdited By: Published: Thu, 08 Jan 2015 08:38 AM (IST)Updated: Thu, 08 Jan 2015 08:40 AM (IST)
फिल्‍म रिलीज होने से पहले ही धौनी हुए मालामाल!

मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन बॉलीवुड में उनकी डिमांड में कोई कमी नहीं आई है। जी नहीं, वो एक्टिंग में कदम नहीं रख रहे हैं, बल्कि हम बात कर रहे हैं उनकी जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म की।

loksabha election banner

ये हीरोइन निभाएगी धौनी की पत्नी साक्षी का किरदार!

जब से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर 'एमएस धौनीः द अनटोल्ड स्टोरी' बनाने की घोषणा हुई है, तभी से इस फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए कई बड़े ऑफर आ रहे थे। लेकिन खबरों की मानें तो फॉक्स स्टार स्टूडियो फिल्म के राइट्स खरीदने में कामयाब हो गया है।

पढ़ें: बड़ा खुलासा, आमिर खान ने रणबीर कपूर से छीनी थी पीके

एक अंग्रेजी अखबार ने सूत्र के हवाले से खबर दी है, 'काफी समझदारी से डील को लेकर बातचीत चल रही है लेकिन हाल ही में 80 करोड़ में डील फाइनल की गई है। इसमें से 20 करोड़ धौनी को बायोपिक के राइट्स के बदले दिए गए हैं। इसके अलावा धौनी को फिल्म के प्रॉफिट और रॉयल्टी में भी हिस्सेदारी मिलेगी।'

2015 में देखने को मिलेंगी ये बायोपिक फिल्में

स्पेशल 26 और ए वेडनसडे जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके नीरज पांडे ने फिल्म की कहानी लिखी है और वही इसका निर्देशन करेंगे। फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। फिल्म में स्टार बनने से पहले धौनी के व्यक्तिगत जीवन और सफर की झलक दिखाए जाएगी।

जब खतरनाक स्टंट करते हुए घायल हुए वरुण धवन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.