Move to Jagran APP

Exclusive: बिग बॉस से बाहर आई मोना का आरोप , भोजपुरी के कारण हुआ भेदभाव

मोना ने इस बात से साफ़ इंकार किया है कि मनु के साथ उनके कोई गलत सम्बंध थे। मोना कहती हैं कि हम दोनों इस बात को जानते थे कि शादी किसी और से होने वाली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 22 Jan 2017 07:40 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 07:10 AM (IST)
Exclusive: बिग बॉस से बाहर आई मोना का आरोप , भोजपुरी के कारण हुआ भेदभाव
Exclusive: बिग बॉस से बाहर आई मोना का आरोप , भोजपुरी के कारण हुआ भेदभाव

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर से मोनालिसा बाहर आ चुकी हैं । फाइनल में वो जगह नहीं बना पाई लेकिन इस साल वह घर में सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक रही हैं। हालांकि बाहर आने के बाद मोना का दर्द छलका है।

loksabha election banner

घर से बाहर आने के साथ ही उन्होंने घर के सदस्यों को लेकर कई राज़ खोले हैं। मोना ने बताया कि जब वह शो के शुरुआती दौर में थीं, तो सेलेब्रिटी होते हुए कभी उस टीम के लोग अपना हिस्सा नहीं मानते थे। उनके साथ पक्षपात करते थे। उन्हें अपनी बातचीत में शामिल नहीं करते थे। मोना का मानना है कि शायद वह भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री हैं, इसलिए वो लोग उन्हें अपने क्लास का नहीं समझते थे। यही वजह रही कि बाद में वह मनवीर और मनु के बेहद करीबी बनी। मोना ने बताया कि शुरुआती दौर में वह इसलिए शो भी छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि उनके साथ सेलेब्रिटीज अच्छा बिहेव नहीं करते थे, लेकिन बाद में उन्हें तवज्जो मिलने लगी, क्योंकि तब उन्हें जनता के वोट्स मिलने लगे थे।

गोभी चुराने के आरोप में शाहरुख़ खान गिरफ्तार , OMG, तो अब ...

मोना ने इस बात से साफ़ इंकार किया है कि मनु के साथ उनके कोई गलत सम्बंध थे। मोना कहती हैं कि हम दोनों इस बात को जानते थे कि शादी किसी और से होने वाली है लेकिन लोगों ने इसे गलत तरीके से देखा। मोना मानती हैं कि उन्होंने किस भी दोस्त समझ कर ही किया था।मोना फिलहाल अपनी शादी एन्जॉय करना चाहती हैं और इसके बाद भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएँगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.