Move to Jagran APP

धोनी देख कर क्रिकेटर सैफ ने दी ये सफाई

दरअसल फिल्म में एक सीन में जब धोनी जब वनडे क्रिकेट के अपने पहले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ़ मैदान पर उतरते हैं तो दूसरे छोर पर कैफ़ बल्लेबाज़ी कर रहे होते हैं।

By ManojEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 07:18 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2016 07:22 PM (IST)
धोनी देख कर क्रिकेटर सैफ ने दी ये सफाई

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ' एम एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' कमाई के मामले में जबरदस्त चल रही है लेकिन उसके एक सीन को लेकर इन दिनों असली धोनी का एक साथी क्रिकेटर परेशान है। वो क्रिकेटर हैं कभी धोनी की टीम का हिस्सा रहने वाले मोहम्मद कैफ।

loksabha election banner

दरअसल फिल्म में एक सीन में जब धोनी जब वनडे क्रिकेट के अपने पहले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ़ मैदान पर उतरते हैं तो दूसरे छोर पर कैफ़ बल्लेबाज़ी कर रहे होते हैं। फिल्म के इस सीन में धोनी पहली गेंद पर रन लेने की कोशिश करते हैं मगर रनआउट हो जाते हैं। फिल्म के अगले सीन में टीवी पर मैच देख रहे उनके एक दोस्त कहते हैं "कैफ़ का ग़लती थी" इसी सीन पर मो. कैफ़ ने ट्वीट कर सफाई दी है कि " नहीं भाई, मेरी कोई ग़लती नहीं थी।"

अक्षय सर की क्लास में चुलबुली आलिया की इंट्री

कैफ़ ने अपने ट्वीटर हैंडल पर आगे धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में लिखते हैं कि " मैंने पहली बार एमएस धोनी को देवधर ट्रॉफ़ी में देखा था। मैं सेंट्रल ज़ोन का कप्तान था, और धोनी ने ईस्ट ज़ोन के लिए खेलते हुए ताबड़तोड़ 84 रन मारे थे। हम मैच हार गए.थे " कैफ महेंद्र सिंह धोनी की फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए आगे लिखतें हैं ये एक शानदार फ़िल्म है जो युवाओं को हमेशा अपने सपने पूरे करनी की हर कोशिश करनी चाहिए।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.