PreviousNext

मीरा चोपड़ा को बहन परिणीति की बातें लगती हैं 'स्टूपिड'

Publish Date:Wed, 12 Mar 2014 02:38 PM (IST) | Updated Date:Thu, 13 Mar 2014 07:58 AM (IST)
मीरा चोपड़ा को बहन परिणीति की बातें लगती हैं 'स्टूपिड'
परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते से बॉलीवुड अंजान नहीं है। प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर परिणीति ने कई बार टिप्पणी की है, लेकिन अब दोनों की एक ओर कजन अभिनेत्री मीरा

मुंबई। परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते से बॉलीवुड अंजान नहीं है। प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर परिणीति ने कई बार टिप्पणी की है, लेकिन अब दोनों की एक ओर कजन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी परिणीति से कुछ खफा सी नजर आ रही हैं। मीरा ने बातों ही बातों में परिणीति की टिप्पणियों को स्टूपिड करार दे दिया।

पढ़ें : मुझे मोटी मत कहना

मीरा ने एक कार्यक्रम के दौरान साफ कहा कि उन्हें परिणीति की किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे परिणीति से क्लोज नहीं हैं, लेकिन प्रियंका से भावनात्मक रूप से जुड़ी हैं। मीरा ने साफ कहा कि वे प्रियंका के क्लोज हैं, उनसे कई बार मदद बी लेती हैं, लेकिन परिणीति से कुछ खास वास्ता नहीं रखती हैं।

पढ़ें : प्रियंका और परिणीति के बीच कोल्ड वॉर

मीरा ने कहा कि ये तीनों काफी सालों पहले साथ ही रहते थे, लेकिन बाद में अलग हो गए। हालांकि मीरा को प्रियंका के साथ बिताया वक्त याद है लेकिन परिणीति के साथ नहीं। मीरा ने कहा कि वे और प्रियंका समान उम्र की हैं, लेकिन परिणीति इन दोनों से छोटी हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Meera chopra says, Parineeti's talks are studpid(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फिल्म बनाना मुश्किल काम है- सैफ अली खानजानिए! 'बॉबी जासूस' के लिए क्यों विद्या ने झट से कहा हां
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »