Move to Jagran APP

'लखनऊ सेंट्रल' के लिए मनोज तिवारी ने की शूटिंग, एेसी थी Fan following कि फरहान अख्तर ने किया एेसा

फिल्म का निर्देशन रंजित तिवारी कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 02:39 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 02:39 PM (IST)
'लखनऊ सेंट्रल' के लिए मनोज तिवारी ने की शूटिंग, एेसी थी Fan following कि फरहान अख्तर ने किया एेसा
'लखनऊ सेंट्रल' के लिए मनोज तिवारी ने की शूटिंग, एेसी थी Fan following कि फरहान अख्तर ने किया एेसा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गायक मनोज तिवारी ने मुंबई में सोमवार को फरहान अख्तर की आनेवाली फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' के लिए गाने की शूटिंग की। इस गाने की शूटिंग की खास फोटो जागरण डॉट कॉम के पास है।

loksabha election banner

फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' के गाने की शूटिंग मुंबई में हुई। इस फिल्म में फरहान अख्तर और डायना पैंटी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में फरहान अख्तर मनोज तिवारी के गाने के बहुत बड़े फैन हैं। इसको लेकर सोमवार को मनोज तिवारी के लाइव कंसर्ट की शूटिंग हुई, जिसमें फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर उन तक पहुंचने की कोशिश करते नज़र आते हैं। हालांकि फरहान का पोर्शन पहले ही शूट हो चूका था लेकिन दिल्ली में चल रहे चुनाव के कारण मनोज तिवारी शूट नहीं कर पाए थे। इसलिए उन्होंने अपना पोर्शन सोमवार को शूट किया। इस मौके पर मनोज तिवारी खड़े होकर गाते नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं फोटो में उनके पीछे तबला वादक और उनका बैंड भी नज़र आ रहा है। मनोज तिवारी ने इस मौके पर एक शानदार ड्रेस भी पहन रखी है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने फिर मारा रितिक रोशन पर ताना

गौरतलब है कि फिल्म के नाम के अनुसार ही फिल्म में फरहान अख्तर एक कैदी की भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं फिल्म में डायना पैंटी एक एनजीओ वर्कर की भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म का निर्देशन रंजित तिवारी कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.