PreviousNext

Exclusive: घरवालों की डांट से बचने के लिए कभी मनोज बाजपेई करते थे ये काम

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 07:34 PM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 07:47 PM (IST)
Exclusive: घरवालों की डांट से बचने के लिए कभी मनोज बाजपेई करते थे ये कामExclusive: घरवालों की डांट से बचने के लिए कभी मनोज बाजपेई करते थे ये काम
मनोज इस फिल्म में तापसी पन्नू की मेहनत से बेहद प्रभावित हैं। फिल्म में मनोज और तापसी पन्नू के अलावा अक्षय कुमार भी है। फिल्म 'नाम शबाना' 31 मार्च को रिलीज हो रही है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। नीरज पांडे की स्पाई स्पिन ऑफ फिल्म नाम शबाना में काम कर रहे मनोज बाजपेई ने कॉलेज लाइफ का एक खुलासा करते हुए बताया कि घर वालों की डांट से बचने के लिए एक समय वो चोरी छिपे जासूसी कहानियां पढ़ते थे।

जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत के दौरान फिल्म में वरिष्ठ जासूस अधिकारी बने मनोज ने बताया कि अपने कॉलेज जीवन में वह चोरी छिपे जासूसी उपन्यास पढ़ा करते थे। ताकि वो पढ़ने का बहाना बना कर बिज़ी हो जाएं और उन्हें परिवार वालों की डांट न खानी पड़ी। मनोज इस समय खुफिया तंत्र के लोगों से भी अधिक प्रभावित नजर आएं और कहा कि जासूसों की अपनी अलग एक ऐसी दुनिया है जिसमें सभी को प्रवेश नहीं है लेकिन यह दुनिया अधिक रोचक है। फिल्म का नाम पहले 'मीरा' और फिर 'नाम शबाना' होने वाले प्रश्न का उत्तर देते हुए मनोज बाजपेई ने कहा कि फिल्म को हिंदू मुसलमान के चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। फिल्म 'नाम शबाना' एक महिला जासूस की कहानी है।

Exclusive: सनी ट्वीट पर राम गोपाल वर्मा के साथ आये मनोज बाजपेई , बताया Genius

मनोज इस फिल्म में तापसी पन्नू की मेहनत से बेहद प्रभावित हैं। फिल्म में बाजपेई और तापसी पन्नू के अलावा अक्षय कुमार भी है। फिल्म 'नाम शबाना' 31 मार्च को रिलीज हो रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:manoj bajpai says he read spy book during his collage days(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इन 5 फ़िल्मों ने बना दिया आलिया भट्ट को स्पेशल, हैप्पी बर्थडे आलियाExclusive मिर्जा जूलियट देखते वक़्त दर्शक पॉपकॉर्न नहीं खा पाएंगे, इस हीरो का दावा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »