Move to Jagran APP

नहीं मिली 'कट्टी बट्टी' की टीम को किसिंग कांटेस्ट की इजाजत

कंगना रनोट और इमरान खान की अपकमिंग फिल्म 'कट्टी बट्टी' के फिल्ममेकर्स चाह रहे थे कि शहर में एक किसिंग कांटेस्ट करवाया जाए। लेकिन अब पुलिस की ओर से उन्हें इस आयोजन के लिए इजाजत नहीं दी गई है। फिल्म का प्रमोशन इन दिनों ज्यादा एग्रेसिव होता जा रहा है।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2015 08:16 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2015 09:33 AM (IST)
नहीं मिली 'कट्टी बट्टी' की टीम को किसिंग कांटेस्ट की इजाजत

मुंबई। कंगना रनोट और इमरान खान की अपकमिंग फिल्म 'कट्टी बट्टी' के फिल्ममेकर्स चाह रहे थे कि शहर में एक किसिंग कांटेस्ट करवाया जाए। लेकिन अब पुलिस की ओर से उन्हें इस आयोजन के लिए इजाजत नहीं दी गई है। फिल्म का प्रमोशन इन दिनों ज्यादा एग्रेसिव होता जा रहा है।

prime article banner

निखिल आडवाणी की फिल्म 'कट्टी बट्टी' के लिए मार्केटिंग टीम ने प्लानिंग की थी कि शहर में फिल्म को प्रमोट करने के लिए हम एक किसिंग कांटेस्ट रखेंगे। फिल्म में लीड जोड़ी कंगना रनोट और इमरान खान ने खूब किसिंग सीन दिए हैं। इस बात से प्रेरित होकर टीम की प्लानिंग थी कि ये जोड़ी शहर में होने वाले किसिंग कांटेस्ट में स्मूचो मीटर पर कपल को जज करेंगे। हालांकि इस इवेंट के लिए पुलिस की ओर से इजाजत नहीं दी गई।

राम गोपाल वर्मा पर 10 लाख का जुर्माना

फिल्म की टीम ने इस इवेंट के लिए बांद्रा के कॉलेज में भी संपर्क किया। अथॉरिटीज ने इस बात की परमिशन के लिए पुलिस से बात की।

सूत्र ने बताया, 'कांटेस्ट के लिए रिअल लाइफ कपल की जरूरत थी जो जज के सामने किस कर सकें। चूंकि कांटेस्ट में कोई भी भाग ले सकता था ऐसे में अथॉरिटिज को पुलिस के पास जाना ही पड़ा।'

सलमान ने इतनी सारी बहनों संग ली सेल्फी, देखें राखी की और तस्वीरें

हालांकि पुलिस को यह आइडिया बिलकुल भी पसंद नहीं आया। शैक्षणिक संस्थान इस तरह की गतिविधियों के लिए बिलकुल भी सही स्थान नहीं है। सूत्र ने बताया, 'पुलिस इस बात से राजी नहीं थी। किसिंग कोई क्राइम नहीं है। पचास जोड़े जब इस बात के लिए राजी थे तो क्या दिक्कत। मगर अनुमति न मिलने से मार्केटिंग टीम यह काम नहीं कर पाई।'

मेकर्स ने इसके बाद इस इवेंट को बांद्रा बैंडस्टैंड पर आयोजित करना चाहा, मगर इस बात की अनुमति भी उनको नहीं मिली। इस मसले पर निखिल आडवाणी ने कहा, 'किसिंग कांटेस्ट को करने के लिए हर संभव संस्थान में हमने कोशिश की, मगर हमें आखिरकर अनुमति नहीं मिली जबकि इस बात को लेकर हमने खासा उत्साह पैदा किया था।'

क्या आप जानते हैं ‘राधिका आप्टे’ के बारे में इन बातों को


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.