PreviousNext

बाहुबली का ऐसा था डर कि इस फिल्म ने बदल लिया अपना रास्ता

Publish Date:Sun, 30 Apr 2017 03:23 PM (IST) | Updated Date:Sun, 30 Apr 2017 03:23 PM (IST)
बाहुबली का ऐसा था डर कि इस फिल्म ने बदल लिया अपना रास्ताबाहुबली का ऐसा था डर कि इस फिल्म ने बदल लिया अपना रास्ता
पाकिस्तानी कलाकार सबा कमर और इरफ़ान स्टारर ये फिल्म बच्चों की पढ़ाई को लेकर है जिसमें अंग्रेजी मीडियम में बच्चे को पढ़ाने को लेकर माँ-बाप की आपाधापी को दिखाया जाएगा।

मुंबई। बाहुबली नाम के तूफ़ान के बारे में तो सभी ने सुन रखा था और अंदाजा भी पहले से था कि इसके सामने आने वाली फिल्मों का हश्र क्या होगा। यही कारण है कि फिल्म हिंदी मीडियम ने कुछ दिन के लिए खामोश रह कर अपने लिए एक नया प्लान बना लिया।

बता दें कि साकेत चौधरी निर्देशित इरफ़ान और सबा कमर स्टारर फिल्म 12 मई को रिलीज़ होंगी है और कुछ दिन पहले इसके प्रमोशन प्लान को अचानक कुछ समय के लिए ठंडे बस्ते में दिया गया। कारण बाहुबली 2 की रिलीज़ और उनकी जबरदस्त हाईप। बताते हैं कि फिल्म हिंदी मीडियम को लेकर एक बड़ा प्लान तो बना लिया गया लेकिन कोई भी बाहुबली से टक्कर लेने की सोच नहीं रहा था इसलिए प्रमोशन पर लगाम लगा दी गई। बताया जा रहा है कि अब बाहुबली 2 रिलीज़ हो गई है इसलिए अब कुछ ही दिन में इस फिल्म को लेकर बनी रणनीति को अमल में लाया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही फिल्म के 12 डायलॉग प्रोमो रिलीज़ किये जायेंगे जो काफी इंट्रेस्टिंग होंगे।

यह भी पढ़ें: अब माहिष्मती साम्राज्य पर चीन की पैनी नज़र

 

पाकिस्तानी कलाकार सबा कमर और इरफ़ान स्टारर ये फिल्म बच्चों की पढ़ाई को लेकर है जिसमें अंग्रेजी मीडियम में बच्चे को पढ़ाने को लेकर माँ-बाप की आपाधापी को दिखाया जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:makers of film hindi medium hold promotion because of bahubali2(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बेपरवाह झूमेगा Tiger, मुन्ना माइकल के सॉन्ग का एक्सक्लूसिव फोटो देखा क्या आपनेबाहुबली निकली प्रीति पिंकी , इस नेक काम के लिए सिर तक मुंडवा दिया
यह भी देखें