Move to Jagran APP

मैगी विवाद के बाद अपने करार खंगाल रहे बॉलीवुड सितारे!

बॉलीवुड सितारे कई प्रोडक्‍ट्स का विज्ञापन करते हुए दिखाई देते हैं। इसके लिए उन्‍हें मोटी रकम भी मिलती है। लेकिन मैगी नूडल्स का विज्ञापन करने के चक्कर में अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा को पुलिस केस का सामना करना पड़ रहा है। इसका असर अन्य सितारों पर भी

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2015 10:17 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2015 12:28 PM (IST)
मैगी विवाद के बाद अपने करार खंगाल रहे बॉलीवुड सितारे!

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारे कई प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करते हुए दिखाई देते हैं। इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी मिलती है। लेकिन मैगी नूडल्स का विज्ञापन करने के चक्कर में अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा को पुलिस केस का सामना करना पड़ रहा है। इसका असर अन्य सितारों पर भी दिखाई देने लगा है, वे काफी सर्तक हो गए हैं।

loksabha election banner

अमिताभ, प्रीति जिंटा व माधुरी के खिलाफ एफआइआर का आदेश

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, 'विभिन्न कंपनियों के ब्रांड एम्बेसेडर बने बैठे बॉलीवुड के सितारे अब अपने करारों पर खंगाल रहे हैं, ताकि भविष्य में कानूनी पचड़े में पड़ने से बच सकें।'

ज्ञात हो, केंद्र सरकार साफ कर चुकी है कि यदि कोई सितारा गलत ब्रांड का प्रचार-प्रसार करता है तो उसके लिए वह भी बराबर का जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

मैगी विवाद पर अमिताभ बच्चन बोले, मैं बेगुनाह हूं

कॉर्नरस्टोन मीडिया के प्रमुख बंटी सजहेद का कहना है कि उन्होंने अपने ब्रांड एम्बेसेडर्स के साथ पुख्ता करार किया है, ताकि किसी प्रोडक्ट के खराब होने पर उन पर कोई आंच न आए। बंटी की यह कंपनी विराट कोहली, शिखर धवन और रोहित शर्मा के लिए काम करती है। विराट 12 बांड का प्रचार करते हैं।

इसी तरह फिल्मी दुनिया से राजनीति मे आकर तृणमूल सांसद बने डेव का कहना है कि वे अपने करार को दोबारा बारीकी से अध्ययन कर रहे हैं, ताकि किसी भी अप्रिय स्थिति से बचा जा सके।

मैगी विवादः माधुरी दीक्षित ने नेस्ले के अधिकारियों से की मुलाकात

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन मैगी के अलावा क्रीम से लेकर चूर्ण तक का विज्ञापन कर चुके हैं। इधर शाहरुख खान भी फेयरनेस क्रीम से लेकर कोल्ड ड्रिंक तक का विज्ञापन करते हैं। इस तरह से देखा जाए तो लगभग सभी बड़े बॉलीवुड सितारे किसी न किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.