Move to Jagran APP

Exclusive: आज की पीढ़ी को Emergency के बारे में जानना जरुरी- मधुर

सेंसर बोर्ड को लेकर चल रही रस्साकशी के बारे में मधुर ने माना कि हां उनके सेंसर से विवाद रहे हैं। सेंसर और थोडा मोडरेट होना चाहिए।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 04:21 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 04:27 PM (IST)
Exclusive: आज की पीढ़ी को Emergency के बारे में जानना जरुरी- मधुर
Exclusive: आज की पीढ़ी को Emergency के बारे में जानना जरुरी- मधुर

 रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। मधुर भंडारकर ने आपातकाल पर बनी अपनी फिल्म इंदु सरकार की शूटिंग पूरी कर ली है और बाकी का काम ख़त्म कर इसी साल जुलाई या अगस्त में फिल्म को रिलीज़ कर देंगे।

loksabha election banner

मुंबई में हुए एक इवेंट में मधुर ने बताया कि इस समय पोस्ट प्रोडक्शन पर काम तेज़ी से चल रहा है और उम्मीद है कि जुलाई या अगस्त में फिल्म को रिलीज़ किया जाय। मधुर की ये फिल्म तब की एक कहानी है जिस समय 1975 और 1977 के बीच 19 महीनों के लिए देश में आपातकाल लगा था। मधुर भंडारकर ने बताया कि जितना आपने इस फिल्म के बारे में सुना है या जाना है। वो इमरजेंसी के पॉइंट ऑफ़ व्यू को दर्शाती है। उस दौरान जो हुआ था वह इस फिल्म में दिखाया गया है। मधुर ने बताया कि " मेरे ख्याल से आज की युवा पीढ़ी इस बात को जानने के लिए उत्साहित है कि आपातकाल में हुआ क्या था। उसे जानना भी चाहिए।"

नाम शबाना देखने जाने से पहले इसकी थोड़ी जासूसी कर लीजिए

इस मौके पर मधुर ने कीर्ति कुल्हरी की भी जमकर तारीफ और कहा "मुझे लगा इंदु के किरदार को कीर्ति जस्टिफाई कर पाएंगी और वो उन्होंने अच्छा कर दिखाया। इस रोल को निभाने में कीर्ति खरी उतरी है मुझे लगता है दर्शक भी उतना ही पसंद करेंगे।" सेंसर बोर्ड को लेकर चल रही रस्साकशी के बारे में मधुर ने माना कि हां उनके सेंसर से विवाद रहे हैं। सेंसर और थोडा मोडरेट होना चाहिए और लगता है कि धीरे धीरे सेंसर में बदलाव जाएगा।

प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह लिखेंगे किताब, खोलेंगे कई राज़

मधुर भंडारकर ने अपने करियर के शुरुआत से ही लीक से हट कर कहानियों पर फिल्में बनाना शुरू किया था और फीमेल कैरेक्टर्स को लेकर समाज के अलग अलग पेशों की परदे के पीछे की कहानी को दिखाने में हमेशा उनकी दिलचस्पी रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.