PreviousNext

नशे में धुत शख्‍स ने की अल्‍का याग्निक के साथ बदतमीजी!

Publish Date:Sun, 25 Oct 2015 03:13 PM (IST) | Updated Date:Sun, 25 Oct 2015 03:40 PM (IST)
नशे में धुत शख्‍स ने की अल्‍का याग्निक के साथ बदतमीजी!
पंजाब के लुधियाना में मशहूर सिंगर अल्‍का याग्निक के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। यह घटना 10 अक्‍टूबर की है, जब वो यहां सुतलज क्‍लब में एक प्रोग्राम के लिए पहुंची थीं। मीडिया

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना में मशहूर सिंगर अल्का याग्निक के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। यह घटना 10 अक्टूबर की है, जब वो यहां सुतलज क्लब में एक प्रोग्राम के लिए पहुंची थीं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इसी क्लब के एक स्टाफ ने शराब के नशे में अल्का याग्निक के साथ बदतमीजी की।

सोनम महिला-पुरुष के संबंधों पर बनी स्वरा की यह फिल्म देखने को बेकरार

इस संबंध में उनके मैनेजर ने पुलिस और क्लब के प्रेसीडेंट से शिकायत भी की है। अल्का याग्निक अपनी परफॉर्मेंस से ठीक पहले ग्रीन रूम में मौजूद थीं। तभी स्टाफ ने बदतमीजी की। कहा जा रहा है कि वो अल्का याग्निक के साथ फोटो खिंचवाना चाह रहा था। मगर जब उन्होंने मना कर दिया तो वो बुरा व्यवहार करने लगा।

'बाहुबली 3' भी है आने वाली, कुछ इस अंदाज में फिल्म बनाएंगे राजामौली

डिप्टी कमिश्नर ने इस मामले को लेकर क्लब के जनरल सेक्रेटरी रोहित दत्ता को एक शोकॉज नोटिस भेजा है। इस पर दत्ता ने बताया कि आरोपी से इस बारे में पूछ लिया गया है। उसने जवाब भी दे दिया है, जिसे क्लब के प्रेसिडेंट के पास भेज दिया गया है। हालांकि इस मामले को लेकर अन्य क्लब मेंबर्स का कहना है कि 2016 में चुनाव होने वाले हैं और हो सकता है कि किसी को बदनाम करने के लिए इस मामले को उठाया जा रहा हो।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ludhiana man misbehaves with singer Alka Yagnik(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'बाहुबली 3' भी है आने वाली, कुछ इस अंदाज में फिल्‍म बनाएंगे राजामौली50 साल के हो रहे शाहरुख खान कुछ इस तरह मनाना चाहते हैं बर्थडे
यह भी देखें