Move to Jagran APP

प्रणब दा ने राष्‍ट्रपति भवन में देखी कोंकणा सेन की यह फिल्‍म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा की बंगाली फिल्म 'कादम्बरी' का प्रदर्शन राष्ट्रपति भवन में किया गया।राष्ट्रपति भवन के ऑडिटोरियम में दिखाई गई इस फिल्म को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देखा। इस फिल्‍म का निर्देशन सुमन घोष ने किया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 03 May 2015 02:11 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2015 02:25 PM (IST)
प्रणब दा ने राष्‍ट्रपति भवन में देखी कोंकणा सेन की यह फिल्‍म

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा की बंगाली फिल्म 'कादम्बरी' का प्रदर्शन राष्ट्रपति भवन में किया गया।राष्ट्रपति भवन के ऑडिटोरियम में दिखाई गई इस फिल्म को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देखा। इस फिल्म का निर्देशन सुमन घोष ने किया है।

loksabha election banner

आखिरकार शादी पर बोल ही पड़ीं हमेशा चुप रहने वालीं कट्रीना!

कोंकणा सेन ने इस फिल्म में कादम्बरी देवी का किरदार निभाया है, जो कि रवींद्रनाथ टैगोर की सिस्टर इन लॉ थीं। राष्ट्रपति भवन में इस फिल्म को दिखाए जाने को लेकर वह बहुत ही खुश हैं और गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

श्रुति हासन पर अक्षय कुमार का हुआ इतना असर...!

कोंकणा सेन ने ट्वीट किया, 'राष्ट्रपति के लिए राष्ट्रपति भवन में हुई फिल्म 'कादम्बरी' की स्क्रीनिंग के लिए बहुत ही गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।' उन्होंने टि्वटर पर फिल्म के एक गाने का लिंक भी पोस्ट किया है। इस फिल्म में परमबत्रा चटर्जी भी हैं, जिन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर का किरदार निभाया है। यह फिल्म थिएटर में आठ मई को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.