Move to Jagran APP

रणबीर के बाद अब कट्रीना ने अपने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने और कट्रीना कैफ के ब्रेकअप पर बात की थी और अब कट्रीना ने भी चुप्पी तोड़ दी है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 10:56 AM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 11:46 AM (IST)
रणबीर के बाद अब कट्रीना ने अपने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के ब्रेकअप की खबर जैसे ही चर्चा में आई उनके फैंस में काफी निराशा छा गई। इस ब्रेकअप की वजह क्या रही। दोनों इसके बाद अपने रिलेशनशिप के लिए क्या सोचते हैं ये जाननें के लिए हर किसी में बेताबी दिखी। रणबीर ने तो हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कट्रीना के लिए अपने दिल की कई बाते बताई और अब कट्रीना ने भी ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी है।

loksabha election banner

मां बनने के बाद पहली बार रैंप पर कैरल ग्रेशियस, फिटनेस देख रह जाएंगे दंग

कट्रीना से पूछा गया की रणबीर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा और उस दौरान ब्रेकअप की खबर का भी लाइमलाइट में रहना इसे आपने कैसे हैंडल किया। इस पर कट्रीना कहा,'कई बार ऐसे मौके आए जब लगा कि लाइफ इससे ज्यादा मुश्किल नहीं हो सकती, लेकिन मैंने इसे चैलेंज की तरह लिया और हमें यही करना भी चाहिए। कई बार हमें जो अटेंशन मिलती है उसका फायदा भी होता है। यह हमें आगे बढ़ने और नॉर्मल रहने पर मजबूर करती है। पब्लिक अटेंशन की वजह से हम खुद पर तरस खाने या दुखी होकर गम में डूब जाने जैसे काम नहीं कर पाते। सब देख रहे होते हैं तो हम थोड़ा अलर्ट होकर रहने लगते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा,'लाइमलाइट की वजह से ही हम जल्द संभलने के लिए तैयार हो जाते हैं। क्योंकि दुनिया को हम अपना दुखी चेहरा दिखाने की बजाय बेस्ट चेहरा दिखाना चाहते हैं। तो लाइमलाइट में रहने का फायदा हुआ कि दुख से जल्द उबरने को मजबूर हुई।'

शाहरुख खान के लिए दीवानगी इस फैन को पड़ी भारी, जाना पड़ा जेल

कट्रीना ने सीधे तौर पर अपने और रणबीर के ब्रेकअप पर कुछ भी नहीं कहा लेकिन जिस दुख की वो बात कर रही थीं उससे साफ जाहिर हो रहा है की कट्रीना रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप के लिए काफी गंभीर थीं। बता दें कट्रीना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'बार बार देखो' में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.