Move to Jagran APP

Global Towel Club में कटरीना की एंट्री, ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी

कटरीना को इन्स्टा पर आए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इनके फॉलोवर्स 888k हो गए है...और ऐसे में कटरीना की ये तस्वीर फॉलोवर्स को और ज्यादा इनवाईट कर रही है।

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 01:13 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 11:08 AM (IST)
Global Towel Club में कटरीना की एंट्री, ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी
Global Towel Club में कटरीना की एंट्री, ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी

मुंबई। कटरीना कैफ़ ने कल ही इन्स्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है और अपनी पहली तस्वीर से हैडलाइन्स बटोरने वाली कटरीना ने अब अपनी दूसरी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद आप अपनी नज़रों को हटा नहीं पाएंगे। पहलती तस्वीर में उनकी क्यूटनेस और दूसरी तस्वीर में हॉटनेस!

loksabha election banner

तस्वीर दिखाने से पहले हम आपको बता दें कि उनकी यह तस्वीर हॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर मारिओ टेस्टिनो ने क्लिक की है। और यह तस्वीर मारिओ के टॉवल सीरीज़ में से एक है। मारिओ ने अपने इस सीरीज़ में कई हॉलीवुड अभिनेत्रियों की तस्वीरें खिंची है जिसमें शामिल है बेला हैडिड, एम्बर वेलेटा, पैन्लोप क्रूज़, अलेसेन्ड्रा ऐम्ब्रोसियो और भी कई अभिनेत्रियां। और अब इस लिस्ट में कटरीना कैफ़ भी आ गई है। 

ये भी पढ़ें- 'टाइगर ज़िंदा है' में सलमान-कटरीना के साथ 'पिंक' एक्टर की एंट्री

है न कमाल की तस्वीरें? और अब कटरीना कैफ़ इस टॉवल सीरीज़ की पहली भारतीय अभिनेत्री बनी है। कटरीना ने यह तस्वीर अपने इन्स्टा पर शेयर करते हुए मारिओ को धन्यवाद भी कहा और लिखा, "Thank you @mariotestino for the wonderful experience of shooting for the legendary #TowelSeries ... You must come see us again soon . Here u go @anaitashroffadajania😘

उह ला ला! क्या कहना चाहेंगे कटरीना की इस तस्वीर के बारे में? वैसे कटरीना को इन्स्टा पर आए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इनके फॉलोवर्स 888k हो गए है...और ऐसे में कटरीना की ये तस्वीर फॉलोवर्स को और ज्यादा इनवाईट कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.