Move to Jagran APP

कट्रीना कैफ ने पूछा, किसने कहा मेरा ब्रेकअप हुआ?

कट्रीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की खबरें दो हफ्ते पहले सुनने को मिली थीं। हालांकि अभी तक इसके बारे में रणबीर और कट्रीना ने सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा है। लेकिन हाल ही में दिए इंटरव्‍यू में कट्रीना ने रणबीर से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात कही।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2016 08:27 AM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 08:33 AM (IST)
कट्रीना कैफ ने पूछा, किसने कहा मेरा ब्रेकअप हुआ?

मुंबई। कट्रीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की खबरें दो हफ्ते पहले सुनने को मिली थीं। हालांकि अभी तक इसके बारे में रणबीर और कट्रीना ने सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा है। लेकिन हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कट्रीना ने रणबीर से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात कही।

loksabha election banner

कट्रीना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वो इस समय सिंगल हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनका रणबीर से ब्रेकअप हो गया है। लेकिन हालिया इंटरव्यू में कट्रीना ने कहा, 'मेरा रणबीर से ब्रेकअप नहीं हुआ है। किसने कहा कि मेरा रणबीर से ब्रेकअप हो गया है। जब मेरा रणबीर से कोई रिलेशन ही नहीं था, तो ब्रेकअप को सवाल ही नहीं उठता।'

जब कट्रीना से पूछा गया कि आखिर क्यों वह रणबीर से अलग हो गईं, तो उन्होंने कहा, 'देखिए, ये सवाल ही गलत है। मैं कभी रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थी ही नहीं। किसने कहा कि मैं कभी रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थी।' कट्रीना चाहे जो कुछ कहें, लेकिन खबरों की मानें तो वह रणबीर के साथ रिलेशनशिप में ही नहीं लिव-इन में भी थी। पिछले दिनों ही रणबीर और कट्रीना ने अलग-अलग रहना शुरू किया है।

बता दें कि कट्रीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फितूर' की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। कट्रीना के अलावा इस फिल्म में तब्बू और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.