Move to Jagran APP

काजोल के इस 'धोखे' के लिए कभी माफ नहीं करेंगे करण जौहर!

ऐसे हालात सामने आए हैं कि काजोल और करण जौहर के रिश्‍ते में कड़वाहट घुल गई है। जबकि दोनों एक दूसरे के सबसे अच्‍छे दोस्‍त रहे हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 07:14 PM (IST)
काजोल के इस 'धोखे' के लिए कभी माफ नहीं करेंगे करण जौहर!

नई दिल्ली। अक्सर विषम परिस्थितियों का खामियाजा रिश्तों को भुगतना पड़ता है, करण जौहर और काजोल के मामले में भी ऐसा ही है। दोनों एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त थे, मगर मौजूदा हालात ने चीजें बदल दी हैं। दिवाली पर करण व काजोल के पति अजय देवगन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं और इस कारण दोनों के बीच चल रहे मतभेद से तो आप वाकिफ ही होंगे। अब इस स्थिति में काजोल अपने पति के साथ खड़ी नजर आ रही हैं, जिससे करण उनसे नाराज हो गए हैं।

loksabha election banner

28 अक्टूबर को 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' की टक्कर को लेकर करण व अजय के बीच 'वॉर' छिड़ गया है। अजय ने स्पष्ट कर दिया था वो अपनी फिल्म की सोलो रिलीज चाहते हैं, क्योंकि इससे नुकसान ही पहुंचता है। मगर करण अपनी जिद पर अड़े रहे और 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज डेट बदलने से इंकार कर दिया। करण के इस रवैये से ही अजय को गुस्सा आ गया और चीजें और भी खराब हो गईं।

यह भी पढ़ें- हीरोइनों के साथ सोने पर खुलकर बोले शाहरुख, दिया चौंकाने वाला बयान!

वहीं करीब एक महीने पहले कमाल आर खान के लीक फोन टेप के कारण करण और अजय के बीच के रिश्ते की कड़वाहट और भी बढ़ गई। इसमें कमाल आर खान द्वारा 'शिवाय' का दुष्प्रचार करने के लिए करण द्वारा 25 लाख रुपए दिए जाने का दावा किया गया। इससे काजोल भी हैरान रह गईं और इस मामले में अजय के साथ दिखीं। हालांकि करण इस बात से नाराज हो गए कि काजोल ने उनकी साइड नहीं ली। वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में करण ने 'कुछ कुछ होता है' के 18 साल पूरा होने पर अपने मेंटर आदित्य चोपड़ा और दोस्त शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया, मगर काजोल का जिक्र नहीं किया। 'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि करण, काजोल के इस 'धोखे' के लिए कभी उन्हें माफ नहीं करेंगे।

आपको यह भी ध्यान दिला दें कि करण, काजोल को अपना लकी चार्म मानते रहे हैं और वो उनकी हर बड़ी फिल्म में नजर आती रही हैं चाहे मेहमान की भूमिका में ही क्यों ना सही। मगर 'ऐ दिल है मुश्किल' में काजोल नजर नहीं आएंगी, कैमियो में भी नहीं।

यह भी पढ़ें- 11 साल बाद ये एक्टर-एक्ट्रेस बने मम्मी-पापा, वो भी एक साथ दो बेटियों के


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.