PreviousNext

करण जौहर लेते हैं ये नाम... और चिढ़ जाती हैं रानी मुखर्जी!

Publish Date:Tue, 20 Sep 2016 06:29 PM (IST) | Updated Date:Tue, 20 Sep 2016 06:47 PM (IST)
करण जौहर लेते हैं ये नाम... और चिढ़ जाती हैं रानी मुखर्जी!
रानी ने करण जौहर की डेब्यू फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में एक खास किरदार निभाया था, जो बेहद कामयाब रही थी।

मुंबई। करण जौहर इंडस्ट्री में सबके करीबी हैं। लगभग हर किसी से उनकी खास दोस्ती है। लेकिन कुछ लोग हैं जो उनके बेहद अजीज हैं। उन अजीज दोस्तों में रानी मुख़र्जी का भी नाम भी शामिल है।

वो उन्हें यूं तो आमतौर पर कई नामों से बुलाते हैं। लेकिन इन दिनों वो उन्हें मदर इंडिया के नाम से पुकारने लगे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि रानी अपनी बेटी आदिरा को लेकर बहुत अधिक पजेसिव हैं और वो हमेशा उनके इर्द-गिर्द ही रहती हैं। और इस बात को लेकर करण उनको छेड़ते हैं। रानी इस बात से चिढ़ भी जाती हैं। लेकिन दोनों दोस्तों में खूब जमती है, तो खुद रानी भी करण की इस बात से वाकिफ हैं। इसलिए दोनों में दोस्तों वाली खींचतान चलती रहती है। करण ने एक बातचीत में यह भी खुलासा किया है कि आदिरा बेहद खूबसूरत हैं और रानी की इस ख़ुशी को देखकर वह बहुत खुश होते हैं।

इस वुमन रेस्लर का किरदार निभाना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा

रानी ने करण जौहर की डेब्यू फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में एक खास किरदार निभाया था, जो बेहद कामयाब रही थी। रानी की एंट्री से पहले इस फिल्म को कई एक्ट्रेसेज ने रिजेक्ट किया था। शायद इसलिए भी करण उन्हें मानते हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:karan johar teases rani mukerji by calling her mother india(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इस वुमन रेस्लर का किरदार निभाना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हासातवां जागरण फिल्म फेस्टिवल 26 सितंबर से , जरूर देखें ये 10 फ़िल्में
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »