Move to Jagran APP

मैं अपने बच्चों का पिता बाद में, पहले मां हूं - करण जौहर

करण ने यह भी कहा कि मां वाली फीलिंग ने उन्हें पेरेंट बनने के लिए बहुत प्रेरित किया है।

By ShikhasEdited By: Published: Sat, 18 Mar 2017 08:18 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2017 08:45 PM (IST)
मैं अपने बच्चों का पिता बाद में, पहले मां हूं - करण जौहर
मैं अपने बच्चों का पिता बाद में, पहले मां हूं - करण जौहर

मुंबई। करण जौहर हाल ही में दो ट्विन बेबीज़ के पिता बने है, मगर उनका कहना है कि वो अपने बच्चों के पिता बाद में हैं, पहले उनकी मां है। अपनी मां के बेहद करीब रहे करण जौहर का मानना है कि मां बच्चों के ज्यादा करीब होती हैं।

loksabha election banner

सेरोगेसी से हुए अपने ट्विन बच्चों का नाम करण ने अपने पेरेंट्स पर ही रखा है। बेटे का नाम अपने पिता पर 'यश' और बेटी का नाम अपनी मां हीरू 'रूही' रखा। स्वीट... है ना? खैर, करण ने यह भी कहा कि मां वाली फीलिंग ने उन्हें पेरेंट बनने के बहुत लिए प्रेरित किया है।

इसे भी पढ़ें- करण जौहर की ये बात सुनकर अपने कानों पर यक़ीन नहीं करेंगी कंगना रनौत

करण ने आईएएनएस के साथ इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि वो प्यार पर बहुत भरोसा करते है और उन्हें प्यार में पड़ने वाले लोगों से बहुत प्यार है। मगर, दूसरी तरफ करण ने कहा है कि इंडस्ट्री में 'हैप्पी मैरिज' सुनना झटके से कम नहीं हैं। Hmmm! टूटते-बिखरते रिश्ते अक्सर फ़िल्म इंडस्ट्री में देखे जाते हैं और यह कड़वा सच इंडस्ट्री वालों को भी अच्छी तरह पता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.