PreviousNext

मैं अपने बच्चों का पिता बाद में, पहले मां हूं - करण जौहर

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 08:18 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 08:45 PM (IST)
मैं अपने बच्चों का पिता बाद में, पहले मां हूं - करण जौहरमैं अपने बच्चों का पिता बाद में, पहले मां हूं - करण जौहर
करण ने यह भी कहा कि मां वाली फीलिंग ने उन्हें पेरेंट बनने के लिए बहुत प्रेरित किया है।

मुंबई। करण जौहर हाल ही में दो ट्विन बेबीज़ के पिता बने है, मगर उनका कहना है कि वो अपने बच्चों के पिता बाद में हैं, पहले उनकी मां है। अपनी मां के बेहद करीब रहे करण जौहर का मानना है कि मां बच्चों के ज्यादा करीब होती हैं।

सेरोगेसी से हुए अपने ट्विन बच्चों का नाम करण ने अपने पेरेंट्स पर ही रखा है। बेटे का नाम अपने पिता पर 'यश' और बेटी का नाम अपनी मां हीरू 'रूही' रखा। स्वीट... है ना? खैर, करण ने यह भी कहा कि मां वाली फीलिंग ने उन्हें पेरेंट बनने के बहुत लिए प्रेरित किया है।

इसे भी पढ़ें- करण जौहर की ये बात सुनकर अपने कानों पर यक़ीन नहीं करेंगी कंगना रनौत

करण ने आईएएनएस के साथ इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि वो प्यार पर बहुत भरोसा करते है और उन्हें प्यार में पड़ने वाले लोगों से बहुत प्यार है। मगर, दूसरी तरफ करण ने कहा है कि इंडस्ट्री में 'हैप्पी मैरिज' सुनना झटके से कम नहीं हैं। Hmmm! टूटते-बिखरते रिश्ते अक्सर फ़िल्म इंडस्ट्री में देखे जाते हैं और यह कड़वा सच इंडस्ट्री वालों को भी अच्छी तरह पता है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:karan johar said I am a mother to my children before being a father(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

डॉक्टर मशहूर गुलाटी से पंगा, एक बार फिर भिड़े कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर सेकपिल शर्मा ने गुपचुप की सगाई, जालंधर की कुड़ी को बनाया बेटर हाफ़, शेयर की तस्वीर
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »