PreviousNext

करण जौहर ने आइफा में फिर से कसे कंगना पर ताने, कह दिया कुछ एेसा

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 05:35 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 05:35 PM (IST)
करण जौहर ने आइफा में फिर से कसे कंगना पर ताने, कह दिया कुछ एेसाकरण जौहर ने आइफा में फिर से कसे कंगना पर ताने, कह दिया कुछ एेसा
इस एक्ट को लेकर ट्विटर और काफी सोशल साइट्स पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। न्यूयॉर्क में हुए आइफा अवार्ड्स समोराह में एक बार फिर से करण जौहर ने कंगना द्वारा उठाए वंशवाद के मुद्दे को लेकर कंगना का मजाक उड़ाया है। ऐसा लगता है कि अब तक वह कंगना के उन बयानों को भूल नहीं पाए हैं।

दरअसल, आइफा में कंगना को लेकर उन्होंने एक एक्ट का सहारा लिया, जिसमें उनका साथ वरुण धवन और सैफ अली खान ने भी दिया। वरुण और सैफ जहां एक दूसरे का यह कह कर मजाक उड़ा रहे थे कि उन्हें फिल्मों में मौके उनके माता और पिता के कारण मिले है। ऐसे में वरुण और सैफ ने करण की फिल्म का ही गाना गाना शुरू किया कि बोले चूड़ियां बोले कंगना...। ऐसे में करण ने उन्हें टोकते हुए कहा कि कंगना न ही बोले तो अच्छा। अब भले ही तीनों ने ही मस्ती में पूरा एक्ट किया हो, लेकिन एक बार फिर से करण की इन बातों ने कंगना से जुड़े मुद्दे को हवा दे दी है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर वालों को दी ऐसी सलाह कि ख़ुश हो जाएगा इंडियन सिनेमा

करण, वरुण और सैफ के इस एक्ट को लेकर ट्विटर और काफी सोशल साइट्स पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। अब ऐसे में देखना यह है कि तीनों अपनी तरफ से इस बात पर कोई सफाई देते हैं या नहीं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Karan johar once again talks about Kangana ranaut at Iifa(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: चाचू अनिल ने बताए अर्जुन कपूर के बचपन के कुछ दिलचस्प सीक्रेट्सअनिल कपूर के घर के इस छुपा रुस्तम एक्टर के बारे में नहीं जानते होंगे आप
यह भी देखें