PreviousNext

Exclusive: शादी को लेकर ये क्या कह गए करण और बिपाशा

Publish Date:Mon, 27 Mar 2017 01:11 PM (IST) | Updated Date:Tue, 28 Mar 2017 06:52 AM (IST)
Exclusive: शादी को लेकर ये क्या कह गए करण और बिपाशाExclusive: शादी को लेकर ये क्या कह गए करण और बिपाशा
बिपाशा ने कहा कि पिछला वर्ष बहुत व्यस्त था। शादी करना इतना आसान नहीं होता। विवाह के बाद पति-पत्नी के तौर पर घर बसाना तो और कठिन काम है लेकिन ...

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और अभिनेत्री बिपाशा बासु की पिछले साल हुई शादी लंबे समय तक सुर्ख़ियों में बनी रही लेकिन अब इस शादीशुदा कपल को लगता है कि न तो शादी करना इतना आसान है और ना ही घर बसाना।

दरअसल मुंबई में हुए एक इवेंट में पहुंचे करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु ने उनकी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा पति-पत्नी के तौर पर बसना शादी से भी कठिन काम है। बिपाशा ने कहा कि पिछला वर्ष बहुत व्यस्त था। शादी करना इतना आसान नहीं होता। विवाह के बाद पति-पत्नी के तौर पर घर बसाना तो और कठिन काम है लेकिन उन्होंने ये काम बखूबी कर लिया है। इस मौके पर बिपाशा से जब पूछा गया कि 'द-बंग ' शो में करण सिंह ग्रोवर नहीं है तो क्या उन्हें कमी खेलगी, बिपाशा ने कहा कि उन्हें करण की टूर में याद आएगी। हालांकि करण ने यह कहा कि वो सलमान खान के 'द-बंग' टूर पर नहीं जाना चाहते क्योकि वह बहुत व्यस्त हैं । हालांकि इस टूर को लेकर बिपाशा अधिक उत्साहित नजर आई। उनसे जब टूर के बारे में और जानकारी मांगी गई तो उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने सलमान और टीम के साथ रिहर्सल शुरू नहीं की है लेकिन इंडिविजुवल तैयारी शुरू है।

कपिल के लेटेस्ट एपिसोड को आॅनलाइन दर्शकों ने भी कहा Big No 

गौरतलब है कि सलमान खान का 'द-बंग' टूर जल्द मलेशिया, हांगकांग , ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होनेवाला है जिसमें उनके साथ बिपाशा के अलावा सोनाक्षी सिन्हा , प्रभुदेवा, बादशाह और मनीष पॉल होंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:karan and bipasa says marriage is not very easy things(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

देखिये गर्ल पावर, अक्षय कुमार को उठा कर पटक दिया इस लड़की नेबाहुबली 2 के लेटेस्ट सांग 'साहोरे बाहुबली' लांच में ये 5 चीजें थी ख़ास
यह भी देखें