PreviousNext

कपिल शर्मा ने गुपचुप की सगाई, जालंधर की कुड़ी को बनाया बेटर हाफ़, शेयर की तस्वीर

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 10:40 AM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 08:41 AM (IST)
कपिल शर्मा ने गुपचुप की सगाई, जालंधर की कुड़ी को बनाया बेटर हाफ़, शेयर की तस्वीरकपिल शर्मा ने गुपचुप की सगाई, जालंधर की कुड़ी को बनाया बेटर हाफ़, शेयर की तस्वीर
जिस तरह इस फोटो के साथ कपिल ने मैसेज लिखा है, उससे तो यही ज़ाहिर हो रहा है कि उनकी बेटर हाफ़ की खोज गिन्नी पर आकर ख़त्म हो गई है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा अपने शो पर लगातार बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करते रहते हैं और वो कई बार यह भी बता चुके हैं कि उन्हें तो दीपिका पादुकोण से अच्छी कोई नहीं लगती, लेकिन दीपिका को अब कपिल के एकतरफा प्यार से छुट्टी मिल जाएगी, क्योंकि कपिल की लाइफ़ में वो बेटर हाफ़ आ चुकी है, जो कपिल को कंप्लीट कर रही है। बताया जा रहा है कि कपिल की इनसे सगाई भी हो चुकी है।

शनिवार की सुबह कपिल शर्मा ने अपने फैंस को एक ज़ोरदार शॉक दिया है। कपिल ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ सेल्फ़ी वाले पोज़ में हैं। इस तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा है- ''विल नॉट से शी इज़ माई बेटर हाफ, बट शी कंप्लीट्स मी. लव यू गिन्नी, प्लीज़ वेल्कम हर। आई लव हर सो मच।'' इस फोटो के पब्लिक होते ही बातों और चर्चाओं के दौर शुरू हो गए हैं, कि आख़िर ये लड़की कौन है, जिसे कपिल बेटर हाफ़ से भी बढ़कर बता रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें- अब तैयार हो जाइए फुकरे रिटर्न्स के लिए, पहला लुक जारी

जिस तरह इस फोटो के साथ कपिल ने मैसेज लिखा है, उससे ज़ाहिर हो गया कि उनकी बेटर हाफ़ की खोज गिन्नी पर आकर ख़त्म हो गई है, लेकिन कपिल जिस मज़ाक़िया अंदाज़ के साथ बातों को घुमाते रहे हैं, उसने शक़ की गुंजाइश भी पैदा कर दी। कपिल अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस तरह के शॉक्स पहले भी देते रहे हैं। कपिल ने गिन्नी मिलने के बाद दीपिका को भी सॉरी बोल दिया है। 

ख़ास बात ये है कि कपिल ने गिन्नी के साथ अपना फोटो शेयर करने से पहले अपने फॉलोअर्स को इसकी पूर्व सूचना भी दी थी। कपिल ने एक ट्वीट करके कहा था कि आधे घंटे बाद वो एक ख़ूबसूरत बात शेयर करने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें- शाह रूख़ के बेटे अबराम की लाइफ़ थी ख़तरे में, डॉक्टर्स ने बचाई जान

बताया जा रहा है कि गिन्नी का असली नाम भवनीत छतरथ है और वो जालंधर की हैं। कॉलेज टाइम से ही वो कपिल के साथ जुड़ी रही हैं। अब लगता है कि कप्पू की शादी के दिन दूर नहीं हैं। वैसे भी एक एपिसोड में योग गुरू बाबा रामदेव कपिल को शादी की सलाह दे ही चुके हैं। कपिल के खुलासे के बाद उन्हें बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। कलर्स के सीईओ राज नायक ने कपिल को बधाई दी है। कपिल का कॉमेडी शो पहले इसी चैनल पर आता था।

बताते चलें कि कपिल और उनकी प्रोडक्शन कंपनी की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोन के बारे में लंबे समय से यह चर्चा चलती रही है कि कपिल और प्रीति डेट कर रहे हैं, लेकिन कपिल की यह तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:kapil sharma shares his photo with a mystery girl calls her his better half(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मैं अपने बच्चों का पिता बाद में, पहले मां हूं - करण जौहरAwww: करीना और तैमूर की इस तस्वीर से आपकी नज़रें नहीं हटेंगी
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »