Move to Jagran APP

इंटीरियर डिजाईनर बन गई कंगना रनौत अपने नए आशियाने के लिए, जानिये इनकी ख़ास तैयारी

कंगना ने हमेशा से कहा था कि वो अपनी पहाड़ी जगहों को बहुत यदा करती है और चलो अच्छा है अब कंगना अपने घर को थोडा कम मिस करेंगी।

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 03:00 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 03:41 PM (IST)
इंटीरियर डिजाईनर बन गई कंगना रनौत अपने नए आशियाने के लिए, जानिये इनकी ख़ास तैयारी
इंटीरियर डिजाईनर बन गई कंगना रनौत अपने नए आशियाने के लिए, जानिये इनकी ख़ास तैयारी

मुंबई। कंगना रनौत ने कल अपना 30वां जन्मदिन मनाया और इस ख़ास मौके को उन्होंने बहुत ही ख़ास तरीके से बनाया। आपको बता दें कि कंगना अपनी फैमिली के साथ वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गई थी और उनका सेलिब्रेशन यहीं खत्म नहीं हुआ, उन्होंने अपने लिए एक नया आशियाना ख़रीदा है जिसके लिए वो इंटीरियर डिज़ाइनर भी बन गई है।

loksabha election banner

जी हां, कंगना ने अपने घर के पास ही एक बंगलो लिया है जिसमें उनका ऑफिस होगा। और कंगना इसे अपने मनाली वाले घर की तरह बनाना चाहती है। घर के पेंट से लेकर उनके ऑफिस एरिया तक वो इस नए आशियाने को बिल्कुल अपने घर जैसा बनाना चाहती है और अपने डिज़ाइनर के साथ घंटो बैठकर कंगना इस पर काम कर रही है।

इसे भी पढ़ें- Exclusive : आसान नहीं रहा है अनुष्का शर्मा को Golden भूतनी बनाने का सफर, बता रहे हैं अंशय लाल

कंगना ने हमेशा से कहा था कि वो अपनी पहाड़ी जगहों को बहुत यदा करती है और चलो अच्छा है अब कंगना अपने घर को थोडा कम मिस करेंगी। कंगना की फिल्मों की बात की जाए तो वो पिछली बार फ़िल्म रंगून में शाहिद कपूर और सैफ़ अली ख़ान के साथ नज़र आई थी और अब वो अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू भी करने का सोच रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.