Move to Jagran APP

नीरव मोदी घोटाला: बिपाशा बसु और कंगना रनौत ने भी तोड़ी चुप्पी

प्रियंका चोपड़ा का भी नीरव मोदी ने बकाया पैसे का भुगतान नहीं किया है, हालांकि इस मामले में प्रियंका ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 21 Feb 2018 06:03 PM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2018 12:03 PM (IST)
नीरव मोदी घोटाला: बिपाशा बसु और कंगना रनौत ने भी तोड़ी चुप्पी
नीरव मोदी घोटाला: बिपाशा बसु और कंगना रनौत ने भी तोड़ी चुप्पी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अभिनेत्री बिपाशा बसु और कंगना रनौत ने पंजाब नेशनल बैंक में 11 हजार 400 करोड़ रूपये घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी के रिश्तेदार और ज्वैलरी ब्रांड के मालिक मेहुल चौकसी पर बकाया भुगतान न करने और करार तोड़ने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बासु और कंगना रनौत ने गीतांजलि ज्वैलर्स पर बकाये पैसे और कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप लगाया है। गीतांजलि के मालिक नीरव मोदी के रिश्तेदार मेहुल चौकसी हैं। आरोप है कि उन्होंने कंगना रनौत के ब्रांड एंडोर्समेंट के बकाया पैसे नहीं चुकाए है। वहीं मेहुल से ही जुड़े एक और ब्रांड को लेकर बिपाशा बासु का बिना नया कॉन्ट्रैक्ट बनाये ही उनकी फोटो का लगातार इस्तेमाल किया जाता रहा है। इस बारे में कंगना रनौत के प्रवक्ता ने बताया है कि अभिनेत्री को मेहुल की कंपनी से इंडोर्समेंट के कुछ पैसे अभी मिलने बाकी है जबकि अनुबंध कब का पूरा हो चुका है। इसके पहले इस ब्रांड को ऐश्वर्या राय बच्चन और कटरीना कैफ एंडोर्स कर चुकी हैं। वही इस बारे में बिपाशा बासु ने कहा कि वो भी चौकसी से जुड़े एक ब्रांड को एंडोर्स करती थीं लेकिन बाद में उनके मैनेजर ने ब्रांड वालों को बिपाशा की फोटो का उपयोग न करने के लिए कहा था क्योंकि पहला करार पूरा हो चुका था। हमने उन्हें लेटर भी भेजे लेकिन फिर भी वह फोटो का उपयोग करते रहे, जिसके चलते बिपाशा बसु को एक इंटरनेशनल ब्रांड का एंडोर्समेंट नहीं मिला। बिपाशा की तरफ़ से कहा गया है कि क़ानूनी तौर पर वह इन फोटो का उपयोग नहीं कर सकते थे लेकिन वह इसका उपयोग करते रहे। हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी को अपने बकाये की रकम के लिए कानूनी नोटिस भेजा है, हालांकि बाद में प्रियंका की तरफ़ से बताया गया है कि अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रीति ज़िंटा छेड़छाड़ मामले में नेस वाडिया के ख़िलाफ़ चार्जशीट दाखिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.