PreviousNext

जल्लीकट्टू के चलते इस एक्ट्रेस को शूटिंग से बैरंग लौटना पड़ा

Publish Date:Thu, 26 Jan 2017 01:41 PM (IST) | Updated Date:Thu, 26 Jan 2017 01:49 PM (IST)
जल्लीकट्टू के चलते इस एक्ट्रेस को शूटिंग से बैरंग लौटना पड़ाजल्लीकट्टू के चलते इस एक्ट्रेस को शूटिंग से बैरंग लौटना पड़ा
बता दें कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के ज़्यादातर कलाकार जल्लीकट्टू के समर्थन में हैं और इस कारण कई फिल्मों की शूटिंग और फिल्म की रिलीज़ पर असर पड़ा है।

मुंबई। तमिलनाडु सहित दक्षिण भारत के कई इलाकों में पिछले कुछ दिनों से जल्लीकट्टू को लेकर आंदोलन चल रहा है जिस कारण लाइफ भी डिस्टर्ब हुई है और फिल्मों की शूटिंग भी। ऐसा ही कुछ धनुष की फिल्म ' वी आई पी -2 ' के साथ भी हुआ जिसके कारण काजोल को बिना शूटिंग किये वापस लौटना पड़ा है।

अभी पिछले दिनों ही हमने आपको बताया था कि धनुष की ' वेलाई इल्ला पट्टाधारी ' की सीक्वल के रूप में ' वी आई पी -2 ' बन रही है जिसमे काजोल भी हैं। सौंदर्य रजनीकांत निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग के लिए काजोल हाल ही में काजोल चेन्नई पहुंची थी। लेकिन जल्लीकट्टू को लेकर हो रहे आंदोलन के चलते फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही थी और इस कारण काजोल को मुंबई वापस लौटना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक हालात को देखते हुए काजोल को शूटिंग के पहले दिन ही सुरक्षा कारणों से शूटिंग पर आने से मना कर दिया गया। वैसे खबरें ये भी हैं कि काजोल के मुंबई वापस लौटने का कारण उनकी बीमार सास भी हैं। अजय देवगन भी अपनी माँ को फिर से अस्पताल में भर्ती कराये जाने के बाद जयपुर से फिल्म बादशाहो की शूटिंग छोड़ कर मुंबई लौटे हैं।

राजस्थान के रण में ख़िलजी बन कर उतरे रणवीर, पर नहीं मिलेंगे पकवान

बता दें कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के ज़्यादातर कलाकार जल्लीकट्टू के समर्थन में हैं और इस कारण कई फिल्मों की शूटिंग और फिल्म की रिलीज़ पर असर पड़ा है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:kajol told not to shoot for vip2 as jalikattoo agitation on(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: रियल ही नहीं रील लाइफ़ में भी बीवी का ध्यान रखते हैं अक्षय कुमारतस्वीरें : काबिल के रिस्पॉन्स से रोशन्स हुए ख़ुश
यह भी देखें