Move to Jagran APP

अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' का हिस्सा बनेंगी पत्नी काजोल

अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' से काजोल एक नए अवतार में सामने आएंगी। फिल्म के प्रमोशन और मार्कटिंग की पूरी जिम्मेदारी वो ही उठाएंगी।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 02:50 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 03:33 PM (IST)
अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' का हिस्सा बनेंगी पत्नी काजोल

नई दिल्ली। अजय देवगन की पत्नी काजोल उनकी आने वाली फिल्म 'शिवाय' का हिस्सा बनने जा रही हैं। अरे नहीं-नहीं, वो इस फिल्म में अभिनय करती नजर नहीं आएंगी। बल्कि फिल्म के प्रमोशन और मार्कटिंग की पूरी जिम्मेदारी वो ही उठाएंगी।

loksabha election banner

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं डिंपी की आलोचना करने वालों को पति ने कराया खामोश

कैमरे के सामने अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों को दीवाना बनाने वाली काजोल, इस फिल्म से एक नई भूमिका में नजर आएंगी। ये पहला मौका होगा जब काजोल इस तरह की कोई जिम्मेदारी उठाने जा रही हैं। अजय का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसके लिए उन्होंने कढ़ी मेहनत की है। फिल्म में अभिनय से लेकर डायरेक्शन और प्रोडक्शन की भी जिम्मेदारी उन्होंने ही संभाली है। अब उनकी पत्नी काजोल, अजय की इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

'बॉलीवुडलाइफ' की खबर के मुताबिक,'काजोल फिल्म की मार्कटिंग और प्रमोशनल कैंपेन से जुड़ चुकी हैं। वो सोशल मीडिया से लेकर सभी प्लेटफार्म पर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इसके साथ ही तरह-तरह के आइडिया भी शेयर कर रही हैं।'

पहचानिए कौन हैं ये दो बॉलीवुड के दौ सुपरस्टार?

बता दें काजोल हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'दिलवाले' में नजर आई थीं। आने वाले दिनों में वो अजय के साथ एक फिल्म में अहम भूमिका निभा सकती हैं जैसा कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था। खैर ये तो रही आगे की बाद फिलहाल को आप तैयार हो जाइए काजोल को एक नए अवतार में देखने के लिए। 'शिवाय' में अजय के साथ सयेशा सैगल नजर आएंगी जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.