Move to Jagran APP

...तो इसलिए कबीर ने नहीं डायरेक्ट की टाइगर जिंदा है

कबीर ने यह भी बताया कि उनके पास इंडिया और चीन के रिश्ते पर एक बड़ी कहानी है और वो उस पर अभी विस्तार से काम कर रहे हैं लेकिन फिलहाल वह इसकी चर्चा नहीं करना चाहेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 05:11 PM (IST)
...तो इसलिए कबीर ने नहीं डायरेक्ट की टाइगर जिंदा है
...तो इसलिए कबीर ने नहीं डायरेक्ट की टाइगर जिंदा है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कबीर खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की रिलीज़ में व्यस्त हैं। फिल्म में सलमान खान लीड किरदार में हैं। कबीर खान इस बात से खुश हैं कि वह जिस तरह की फिल्में बनाना चाहते हैं वैसी फिल्में वह बना पा रहे हैं। कबीर ने ही फिल्म एक था टाइगर का निर्देशन किया था और अब फिल्म की अगली कड़ी अली अब्बास जफ़र निर्देशित कर रहे हैं।

prime article banner

इस बारे में कबीर से जब पूछा गया कि उन्होंने अपनी इतनी कामयाब फिल्म के दूसरे भाग को क्यों नहीं आगे बढ़ाया? इस पर कबीर का कहना है कि उन्हें ख़ुशी है कि अली अब्बास कहानी को आगे ले जा रहे हैं। वह 'एक था टाइगर' के बाद फिर से उस फिल्म का सीक्वल 'टाइगर ज़िंदा है' नहीं ला सकते थे, क्योंकि उन्हें सीक्वल फिल्में बनाने में मज़ा नहीं आता है। उन्होंने अब तक अपनी किसी भी फिल्म का सीक्वल नहीं बनाया है। यही वजह है कि उन्होंने टाइगर ज़िंदा है निर्देशित नहीं की।बताते चलें कि अली अब्बास ज़फर ने कबीर खान को फिल्म न्यूयोर्क के दौरान निर्देशन में असिस्ट किया था.

यह भी पढ़ें:Exclusive: कभी सलमान और कबीर खान में होती थी जमकर बहस

 

कबीर ने यह भी बताया कि उनके पास इंडिया और चीन के रिश्ते पर एक बड़ी कहानी है और वो उस पर अभी विस्तार से काम कर रहे हैं लेकिन फिलहाल वह इसकी चर्चा नहीं करना चाहेंगे। कबीर ने अपनी अबतक की फिल्मों की जर्नी के बारे में कहा कि वह हमेशा पोलिटिकल बैकड्रॉप के साथ फिल्में बनाते रहेंगे, चूंकि उन्होंने शुरुआती दौर में डॉक्यूमेंट्री फिल्में बना कर ही अपनी फिल्म मेकिंग की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें:अरशद वारसी के घर के एक हिस्सा गिराया गया, पूरा फ़्लोर भी तोड़ा जाएगा

कबीर यह बात स्वीकारते हैं कि उनकी यह कोशिश होती है कि वह अपनी फिल्मों में वह बातें दर्शायें। कबीर ने यह भी बताया कि वह अपने एक्टर्स को शूटिंग के वक़्त पूरी फ्रीडम देने की कोशिश करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.