PreviousNext

तमाम परेशानियों के बावजूद जॉन ने जैसलमेर में पूरी की परमाणु की शूटिंग

Publish Date:Fri, 14 Jul 2017 07:09 PM (IST) | Updated Date:Fri, 14 Jul 2017 07:09 PM (IST)
तमाम परेशानियों के बावजूद जॉन ने जैसलमेर में पूरी की परमाणु की शूटिंगतमाम परेशानियों के बावजूद जॉन ने जैसलमेर में पूरी की परमाणु की शूटिंग
17 जुलाई से फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जॉन अब्राहम इन दिनों फिल्म 'परमाणु' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फिलवक्त जैसलमेर में अपनी फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। खास बात यह है कि जैसलमेर में शूटिंग के दौरान जॉन ने काफी परेशानी झेली थी।

दरअसल, वहां sandstrom आने की वजह से काफी परेशानी हुई थी। चूंकि उसकी वजह से जैसलमेर में जो फिल्म का सेट तैयार किया गया था, वह पूरा सेट ही कवर हो गया था और फिल्म के निर्माताओं को ऐसा लगने लगा था कि उन्हें शूट कैंसिल करना पड़ेगा। लेकिन सिचुएशन को अंडर कंट्रोल किया गया और खास बात यह रही कि जॉन ने इस दौरान सारे सीन्स को बखूबी शूट किया और फिर उन्होंने इसे मेहनत से पूरा भी किया।

यह भी पढ़ें: रील नहीं अब रीयल लाइफ में भी Guide बनने जा रहे हैं शाहरुख़ खान

17 जुलाई से फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी। खबर है कि इसकी शूटिंग दो हफ्ते तक की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म में बमन ईरानी और डायना पेंटी भी अहम् किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:John completed shooting of his film Parmanu(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जग्गा जासूस हुई रिलीज़, अब न्यूयॉर्क जाएंगे रणबीर कपूरसलमान ने IIFA में खोला राज़, उनका नाम पुकार कर जब जैकी को दिया अवार्ड
यह भी देखें