PreviousNext

Exclusive: जॉन अब्राहम का पोखरण टेस्ट मिशन शुरू, ऐसी हो रही है तैयारी

Publish Date:Mon, 17 Apr 2017 05:36 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Apr 2017 05:36 PM (IST)
Exclusive: जॉन अब्राहम का पोखरण टेस्ट मिशन शुरू, ऐसी हो रही है तैयारीExclusive: जॉन अब्राहम का पोखरण टेस्ट मिशन शुरू, ऐसी हो रही है तैयारी
इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और फिल्म मुंबई के ही वास्तविक लोकेशंस यानि मढ़ , चर्चगेट और वडाला फोर्ट जैसी जगहों पर शूट की जायेगी।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पोखरण परमाणु बम परीक्षण 2 पर बनने जा रही फिल्म शांतिवन को लेकर जॉन अब्राहम और उनकी पूरी टीम काफी उत्साहित है और इसके लिए 12 घंटे का वर्कशॉप शुरू कर दिया गया है।

गौरतलब है कि करीब एक हफ़्ते पहले ही जागरण डॉट कॉम ने सबसे पहले बता दिया था कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में जॉन पोखरण टेस्ट पर फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर एक नयी जानकारी यह मिली है। चूंकि फिल्म रियल लाइफ किरदारों पर आधारित होगी, इसलिए पूरी टीम की कोशिश है कि फैक्ट्स में कोई कमी न रह जाए। इसलिए शूटिंग से पहले पूरी टीम खुद को तैयार करने में जुटी हुई है। फिल्म में एक अहम् रोल निभा रहे राकेश वशिष्ठ ने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग से पहले ही लगभग 12 -12 घंटे के वर्कशॉप कराये जा रहे हैं, ताकि सारे कलाकार आपस में एक दूसरे को समझ लें। राकेश के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और फिल्म मुंबई के ही वास्तविक लोकेशंस यानि मढ़ , चर्चगेट और वडाला फोर्ट जैसी जगहों पर शूट की जायेगी।

यह भी पढ़ें:ऑन स्क्रीन ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री पर बोले सुशांत और कृति

 

राकेश फिल्म में टाटा संस्थान के स्कॉलर की भूमिका में होंगे। बकौल राकेश फिल्म में उनका किरदार रियल लाइफ से प्रभावित है, यह किसी की ज़िंदगी के रियल लाइफ से जुड़ा किरदार ही है।जिसके साथ एक हादसा हुआ था राकेश वही किरदार निभा रहे हैं। जॉन अब्राहम के साथ इस प्रोजेक्ट से जुड़ने को लेकर राकेश कहते हैं कि खुश हूं कि इस तरह के विषयों पर जॉन की टीम ने हमेशा अच्छी फिल्में बनायी हैं। खासतौर से मद्रास कैफे एक बेहतरीन फिल्म थी। राकेश ने भी अपने करियर की शुरुआत वीडियो अल्बम से की थी और उस दौर में जॉन भी वीडियो अल्बम किया करते थे। राकेश को अचानक जॉन से मिलने के बाद अपने वो दिन भी याद आये और उन्होंने कहा कि दुनिया छोटी है। हम टकराते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:राब्ता में सिर्फ रोमांस ही नहीं ये काम भी करते नज़र आएंगे सुशांत

राकेश ने यह भी बताया कि जॉन से उनकी लगातार मुलाकात हो रही है और वह काफी सपोर्ट कर रहे हैं। राकेश को पूरी उम्मीद है कि यह एक महत्वपूर्ण विषय है और लोगों को उनकी यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:john abraham starts prepearing for his film shantivan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive : अफवाहों और विवादों से एेसे बच निकलती हैं कृति सेनॉन'बाहुबली' के बाद दक्षिण में रखी जा रही है इस 'महाबली' फ़िल्म की बुनियाद
यह भी देखें