PreviousNext

जॉन का परमाणु परीक्षण शुरू, पोखरण की है कहानी

Publish Date:Wed, 31 May 2017 06:39 PM (IST) | Updated Date:Wed, 31 May 2017 07:33 PM (IST)
जॉन का परमाणु परीक्षण शुरू, पोखरण की है कहानीजॉन का परमाणु परीक्षण शुरू, पोखरण की है कहानी
पिछले दिनों इस फिल्म में काम कर रहे अभिनेता राकेश वशिष्ठ ने जागरण डॉट कॉम को बताया था कि फिल्म की शूटिंग मुंबई के ही वास्तविक लोकेशंस यानि मढ़ , चर्चगेट और वडाला फोर्ट पर की जायेगी।

 मुंबई। जॉन अब्राहम ने अपनी नई फिल्म ' परमाणु - द स्टोरी ऑफ़ पोखरण ' की शूटिंग शुरू कर दी है। ये फिल्म 1998 में किये गए दूसरे परमाणु परीक्षण की कहानी पर बन रही है।

जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी जे ए एंटरटेनमेंट इस फिल्म को बना रही है। फिल्म का वर्किंग टाइटल पहले शांतिवन रखा गया था लेकिन जॉन ने आज फिल्म के मुहूर्त क्लैप की तस्वीर ट्विटर पर डाल का फिल्म के नाम का खुलासा किया। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी का बड़ा हिस्सा भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ा होगा। भारत ने 1998 में 11 से 13 मई के बीच राजस्थान के पोखरण टेस्ट रेंज में ऑपरेशन शक्ति के नाम से दूसरा परमाणु परीक्षण किया था जिसमें पांच परमाणु बम का टेस्ट एक्सप्लोजन किया गया। फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:तस्वीरें : कल मिल कर नाचेंगे दोनों खान भाई, आज बचपन की याद कराई 

पिछले दिनों इस फिल्म में काम कर रहे अभिनेता राकेश वशिष्ठ ने जागरण डॉट कॉम को बताया था कि फिल्म की शूटिंग मुंबई के ही वास्तविक लोकेशंस यानि मढ़ , चर्चगेट और वडाला फोर्ट पर की जायेगी। राकेश फिल्म में टाटा संस्थान के स्कॉलर की भूमिका में होंगे। बकौल राकेश फिल्म में उनका किरदार रियल लाइफ से प्रभावित है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:john abraham starts his new film shooting(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पुरानी क्लासिक फ़िल्मों के इन रीमेक्स को देखकर ख्याल आता होगा, बने ही क्यों?सनी लियोन का प्राइवेट प्लेन हुआ Crash, बाल-बाल बचीं
यह भी देखें