Move to Jagran APP

क्या ठन्डे बस्ते में चली गई टाइगर श्रॉफ स्टारर करण जौहर की 'SOTY' की सिक्वल?

फ़िल्म से जुड़ा कोई शख्स़ इस बारे में बात नहीं कर रहा और तो और करण जौहर अपनी आनेवाली अन्य फ़िल्मों के बारे में घोषणा किये जा रहे हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 22 Oct 2017 04:14 PM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2017 04:14 PM (IST)
क्या ठन्डे बस्ते में चली गई टाइगर श्रॉफ स्टारर करण जौहर की 'SOTY' की सिक्वल?
क्या ठन्डे बस्ते में चली गई टाइगर श्रॉफ स्टारर करण जौहर की 'SOTY' की सिक्वल?

मुंबई। करण जौहर ने पिछले साल अपनी फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' की सिक्वल की घोषणा की थी और तब से ही यह सिक्वल चर्चाओं के बाज़ार में छाई हुई है। करण ने इस सिक्वल के पहले स्टार की भी घोषणा की थी और टाइगर श्रॉफ का नाम लिया था। लेकिन, अब इस फ़िल्म का इंतज़ार करने वाले फैन्स के लिए आया है एक बड़ा सवाल और वो है कि क्या 'SOTY' की सिक्वल ठन्डे बस्ते में चली गई है? 

loksabha election banner

जी हां, ऐसा हो सकता है क्यूंकि पिछले बहुत समय से इस फ़िल्म की कोई चर्चा या कोई अपडेट नहीं आई है। फ़िल्म से जुड़ा कोई शख्स़ इस बारे में बात नहीं कर रहा और तो और करण जौहर अपनी आनेवाली अन्य फ़िल्मों के बारे में घोषणा किये जा रहे हैं। करण ने हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' और अक्षय कुमार की फ़िल्म 'केसरी' की घोषणा की है। 

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफ़िस पर छा गयी 'सीक्रेट सुपरस्टार', तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

बात की जाए 'SOTY' के सिक्वल की तो इस फ़िल्म की कास्टिंग को लेकर भी कई सवाल हैं। पुनीत मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट होनेवाली इस फ़िल्म में टाइगर के ओपोज़िट हिरोइन के लिए कभी दिशा पटानी तो कभी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम सामने आता है। लेकिन, किसी अभिनेत्री को फ़िल्म के लिए साइन नहीं किया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' के पांच साल पूरे होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर भी दी थी। करण इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फ़िल्म 'इत्तेफ़ाक', सुशांत सिंह राजपूत की 'ड्राइव', आलिया और विक्की कौशल की 'राज़ी' को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.