Move to Jagran APP

क्‍या शाहिद कपूर बनने जा रहे दीपिका और रणवीर के ब्रेकअप की वजह?

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रणवीर नहीं चाहते 'पद्मावती' के पहले पोस्‍टर में शाहिद कपूर नजर आएं। लेकिन बताया जा रहा है कि दीपिका ने डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली से कहा था कि फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में सिर्फ शाहिद और उन्‍हें ही दिखाया जाए।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 22 Oct 2016 01:37 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 02:21 PM (IST)
क्‍या शाहिद कपूर बनने जा रहे दीपिका और रणवीर के ब्रेकअप की वजह?

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता बुरे दौर से गुजर रहा है। खबरें आ रही हैं कि दोनों का जल्द ब्रेकअप हो सकता है। दीपिका और रणवीर के ब्रेकअप की वजह शाहिद कपूर को माना जा रहा है। शाहिद, संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' में दीपिका के पति का किरदार निभाने जा रहे हैं।

loksabha election banner

ऐसा कभी सुनने को नहीं मिला कि शाहिद और दीपिका में अच्छी दोस्ती है। इन्होंने पहले कभी किसी फिल्म में साथ काम भी नहीं किया है। ऐसे में क्या आप मानेंगे कि 'पद्मावती' के लिए शाहिद के नाम की सिफारिश दीपिका ने ही की थी। सूत्रों की मानें तो दीपिका की शाहिद के लिए ये उत्सुकता रणवीर को पसंद नहीं आई।

'पद्मावती' में रणवीर सिंह से इतना डर गए हैं शाहिद कि करने लगे ये काम!

सुनने में आ रहा है कि 'पद्मावती' में दीपिका के साथ शाहिद, रणवीर से ज्यादा स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहिद और दीपिका के बीच कई इंटीमेट सीन भी फिल्माए जाएंगे। इससे भी रणवीर सिर्फ खफा नजर आ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रणवीर नहीं चाहते 'पद्मावती' के पहले पोस्टर में शाहिद कपूर नजर आएं। लेकिन बताया जा रहा है कि दीपिका ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से कहा था कि फिल्म के पहले पोस्टर में सिर्फ शाहिद और उन्हें ही दिखाया जाए। दीपिका, रणवीर को 'पद्मावती' के पहले पोस्टर में नहीं चाहती थीं।

Exclusive: 'लव मेकिंग' के लिए दीपिका की ख़ास तैयारी , पर रणवीर संग नहीं

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जैंडर केज' का नया ट्रेलर रिलीज किया। इसमें दीपिका के काम की शाहिद ने सोशल मीडिया पर तारीफ की थी। इसके जवाब में दीपिका पादुकोण ने शाहिद को ट्विटर पर 'किस' की इमेज भेजे थे। तो क्या दीपिका और रणवीर के बीच शाहिद कपूर आ रहे हैं? वैसे बता दें कि शाहिद की पत्नी मीरा ने पिछले दिनों एक सुंदर सी बेटी को जन्म दिया है। शाहिद इन दिनों मीरा और बेटी के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.