Move to Jagran APP

पापा अनिल की ऑनस्क्रीन बेटी को डेट कर रहे हैं बेटे हर्षवर्धन!

सुनने में आ रहा अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन अपने पापा की ऑन-स्क्रीन बेटी सपना पब्बी को डेट कर रहे हैं। टीवी शो '24' में सपना ने अनिल कपूर की बेटी का रोल किया था। सपना ने फिल्म 'खामोशियां' से बॉलीवुड में एंट्री की थी जबकि हर्षवर्धन आजकल राकेश ओमप्रकाश

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2015 11:57 AM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2015 12:11 PM (IST)
पापा अनिल की ऑनस्क्रीन बेटी को डेट कर रहे हैं बेटे हर्षवर्धन!

मुंबई। सुनने में आ रहा अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन अपने पापा की ऑन-स्क्रीन बेटी सपना पब्बी को डेट कर रहे हैं। टीवी शो '24' में सपना ने अनिल कपूर की बेटी का रोल किया था।

loksabha election banner

लोपेज की सेक्स टेप दुनिया को दिखाना चाहते हैं उनके पूर्व पति

सपना ने फिल्म 'खामोशियां' से बॉलीवुड में एंट्री की थी जबकि हर्षवर्धन आजकल राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' की शूटिंग कर रहे हैं।

खबर के मुताबिक, 'सपना और हर्ष की मुलाकात '24' की शूटिंग के दौरान हुई थी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। पिछले कुछ महीनों से दोनों साथ में फिल्म देखते हुए और खाना खाते हुए नजर आए। लेकिन दोनों अपनी दोस्ती को काफी छुपाकर रख रहे हैं।'

कपूर फैमिली के करीबी सूत्रों का कहना है कि दोनों एक-दूसरे के बिना बिलकुल नहीं रह पाते।

फिलहाल हर्ष को अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले दुनिया की नजरों से दूर रहने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। उम्मीद है कि फिल्म की रिलीज के बाद वो खुलकर सपना का हाथ थामकर घूम सकेंगे।

बेटी की सहेलियों के साथ 'लंच डेट' पर गए शाहरुख खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.