PreviousNext

Exclusive: अपनी पाकिस्तानी हिरोइन के इंडिया न आने पर इरफ़ान को है अफ़सोस

Publish Date:Fri, 07 Apr 2017 12:37 PM (IST) | Updated Date:Fri, 07 Apr 2017 12:44 PM (IST)
Exclusive: अपनी पाकिस्तानी हिरोइन के इंडिया न आने पर इरफ़ान को है अफ़सोसExclusive: अपनी पाकिस्तानी हिरोइन के इंडिया न आने पर इरफ़ान को है अफ़सोस
शिक्षा जैसे गंभीर विषय पर हल्के-फुल्के तरीके से बनाई गई फिल्म 'हिंदी मीडियम' को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 12 मई को रिलीज़ होगी।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म 'हिंदी मीडियम' में पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर भी हैं लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे खटास भरे रिश्तों के कारण वो इंडिया में फिल्म को प्रमोट करने नहीं आ सकीं। फिल्म के हीरो इरफ़ान इसे दुर्भाग्यपूर्ण मानते हैं।

मुंबई में गुरूवार को फिल्म हिंदी मीडियम का ट्रेलर लॉन्च हुआ। फिल्म में इरफ़ान के साथ पाकिस्तान की सबा कमर लीड रोल में हैं लेकिन वो इवेंट में नहीं आ सकीं। इरफ़ान कहते है,''मुझे लगता है यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पाकिस्तानी कलाकार सबा कमर नहीं आ सकती है। हालात ही ऐसे हैं । आप लोग भी समझदार लोग है। आप बताइए आपको कैसा लग रहा है।" इस बात पर फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने कहा कि शूटिंग पिछले साल हुई थी, तब हालत ठीक थे लेकिन अब नहीं है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल जून- जुलाई में हुई थी। सबा का न आना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन इस कारण अब इरफ़ान को हीरो और हिरोइन दोनों का काम करना है।

यह भी पढ़ें:मां ने झगड़ा कर पढ़ाया English medium में, इरफान अब हैं Hindi medium में 

शिक्षा जैसे गंभीर विषय पर हल्के-फुल्के तरीके से बनाई गई फिल्म 'हिंदी मीडियम' को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 12 मई को रिलीज़ होगी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:irrfan says it is unfortunate that sab cant come india(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: भट्ट खेमे में पहुंचे संजय दत्त, क्या है कोई फिल्मी चक्करनया गाना : सोनाक्षी ने कुछ हासिल न कर पाने का दर्द यूं बयां किया
यह भी देखें