PreviousNext

ऑल इज वेल, पाक एक्‍ट्रेस के साथ इरफान खान की फिल्‍म इस डेट को होगी रिलीज

Publish Date:Fri, 25 Nov 2016 02:25 PM (IST) | Updated Date:Fri, 25 Nov 2016 02:44 PM (IST)
ऑल इज वेल, पाक एक्‍ट्रेस के साथ इरफान खान की फिल्‍म इस डेट को होगी रिलीज
यह चांदनी चौक के एक कपल के बारे में हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो दिल्ली के इलिट क्लास में शामिल होना चाहते हैं।

नई दिल्ली (जेएनएन)। उड़ी हमले के बाद बढ़े तनाव के बीच पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगने से चर्चा थी कि अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' की रिलीज रुक गई है, क्योंकि इसमें उनके अपोजिट पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर हैं। हालांकि अब लगता है सब कुछ सामान्य हो गया है, क्योंकि मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

इरफान और सबा की 'हिंदी मीडियम' अगले साल 31 मार्च को रिलीज होगी। डायरेक्टर साकेत चौधरी की इस फिल्म को दिनेश विजन व भुुषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह चांदनी चौक के एक कपल के बारे में हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो दिल्ली के इलिट क्लास में शामिल होना चाहते हैं। इरफान और सबा की फ्रेश जोड़ी दर्शकों को आकर्षित कर सकती है।

तस्वीरें: श्रीदेवी ने इस नेता के पोते के साथ बेटी के रिलेशनशिप को दे दी मंजूरी!

अब इरफान के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो कितने मल्टी-टैलेंटेड एक्टर हैं, मगर जहां तक सबा की बात है तो वो 'मंटो' और 'लाहौर से आगे' जैसी पाक फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। वहीं वो कई टीवी विज्ञापनों में भी काम करती दिख चुकी हैं। यानि सबा पाकिस्तान का जाना माना चेहरा हैं। पिछले कुछ समय में कई पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। लेटेस्ट लिस्ट में माहिरा खान भी हैं, जो शाहरुख खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Irrfan Khan film Hindi Medium with Pakistani actress Saba Qamar gets release date(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रणवीर की Don't Hold Back हरकत पर लगाम , कंपनी ने मांगी माफ़ी'बिग बॉस' के घर में बंद स्वामी ओम जी के ख़िलाफ़ ग़ैरजमानती वारंट
यह भी देखें