PreviousNext

मदारी के बाद फिर एक 'खेल' में उलझेंगे इरफ़ान

Publish Date:Mon, 19 Sep 2016 06:39 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Sep 2016 06:44 PM (IST)
मदारी के बाद फिर एक 'खेल' में उलझेंगे इरफ़ान
इरफ़ान की अगली फिल्म इन्फर्नो अमरीका की रिलीज से पहले यानि 14 अक्टूबर को भारत में रिलीज हो रही है। डान ब्राउन की किताब पर आधारित इस फिल्म में इरफ़ान का रोल टॉम हेंक्स के बराबर का हो

मुंबई। वर्सटाइल एक्टर इरफान खान हमेशा लीक से हट कर फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं फिर फिल्म चाहे हॉलीवुड की हो या बॉलीवुड की। मदारी के बाद अब वो एक और दिलचस्प कहानी में नज़र आने वाले हैं।

सिस्टम को अपने तरीके से डील करने वाली कहानी पर बनी फिल्म मदारी में इरफ़ान के काम को बेहद पसंद किया गया। और पिछले दिनों हॉलीवुड की फिल्म इन्फर्नो का आया लुक भी इस टैलेंट अभिनेता की पसंद को सराहा जा रहा है। इस बीच खबर है कि इरफ़ान ने निर्देशक अभिनय देव की अगली फिल्म में काम करने के लिए मंजूरी दे दी है। इरफ़ान की ये फिल्म एक हार्ड हीटिंग फिल्म होगी जिसकी कहानी के बारे में अभी चुप्पी रखी गई है। अभिनय , जो इन दिनों जॉन अब्राहिम स्टारर फ़ोर्स -2 और अनिल कपूर की टीवी सीरीज 24 की शूटिंग में बिजी है , अपना काम ख़त्म कर इरफ़ान के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के अगले साल के अंत में सिनेमाघरों में आने की संभावना है।

अपने कॉम्पिटीटर की तारीफ़ में ये बोल गए अजय देवगन

इरफ़ान की अगली फिल्म इन्फर्नो अमरीका की रिलीज से पहले यानि 14 अक्टूबर को भारत में रिलीज हो रही है। डान ब्राउन की किताब पर आधारित इस फिल्म में इरफ़ान का रोल टॉम हेंक्स के बराबर का होगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Irrfan in Abhinay dev next which is thriler drama(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अपने कॉम्पिटीटर की तारीफ़ में ये बोल गए अजय देवगनडेंगू की शिकार बॉलीवुड एक्‍ट्रेस विद्या बालन का अब है ये हाल
यह भी देखें