Move to Jagran APP

अपनी फिल्मों की असफलता के साथ एेसे Deal करती हैं श्रद्धा

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को रिलीज़ होने वाली है। इसमें अर्जुन कपूर भी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 17 May 2017 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2017 12:30 PM (IST)
अपनी फिल्मों की असफलता के साथ एेसे Deal करती हैं श्रद्धा
अपनी फिल्मों की असफलता के साथ एेसे Deal करती हैं श्रद्धा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर की पिछली फिल्म 'रॉक ऑन 2' नाकामयाब रही हैं। ऐसे में जाहिर है कि किसी भी कलाकार के लिए उस सिचुएशन से बाहर आना कठिन हो जाता है। लेकिन श्रद्धा ऐसे में उसी दुःख के साथ नहीं जीतीं, बल्कि वह तय करती हैं कि वह उस असफलता को भूल कर नई शुरुआत करेंगी।

loksabha election banner

खुद श्रद्धा कहती हैं कि वह नई फिल्म की शुरुआत करके पुराने दौर को भूलने की कोशिश करती हैं। श्रद्धा कहती हैं कि मेरे पापा कहते हैं कि सफलता को कभी भी अपने सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहिए और असफलता को कभी भी दिल से नहीं लगाना चाहिए। मैं बस इसी को फॉलो करती हूं। श्रद्धा ने कहा कि उन्हें सेट पर काम करके मजा आता है। उन्हें अच्छे सीन देने के बाद जो खुशी मिलती है, उतनी खुशी किसी और काम से नहीं मिलती है। श्रद्धा बताती हैं कि उनकी कोशिश होती है कि वह कभी सेट पर कोई तनाव पैदा न करें। मैं अपने क्रू को सपोर्ट करने की कोशिश करती हूं। लेकिन फिर भी सेट पर कोई प्रॉब्लम हो तो मुझे भी परेशानी होती है। लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म कैसे प्रदर्शन करेगी, यह मेरे हाथ में नहीं है। इसलिए मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती।

यह भी पढ़ें: ये रेडियो है और अब आप सलमान खान से...गाना सुनिये

श्रद्धा ने बताया कि, मेरी शुरुआती दो फिल्में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाईं थीं, इसलिए काफी शुरुआती दौर से मैंने असफलता से सामना करना सीख लिया था। श्रद्धा की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' 19 मई को रिलीज़ होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.