Move to Jagran APP

हुमा कुरैशी भी चलीं हॉलीवुड, टॉम क्रूज के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर!

अगर वाकई ऐसा हुआ तो हॉलीवुड में बॉलीवुड के बढ़ते प्रभाव की एक मिसाल हुमा कुरैशी के नाम की भी दी जाएगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 24 Apr 2016 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 24 Apr 2016 05:33 PM (IST)
हुमा कुरैशी भी चलीं हॉलीवुड, टॉम क्रूज के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर!

मुंबई, आईएनएस। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब हुमा कुरैशी भी हॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं। खबर है कि 29 वर्षीय हुमा ने 'द ममी' फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल के लिए ऑडिशन दिया है, जिसमें टॉम क्रूज और सोफिया बौटेला जैसे हॉलीवुड सितारे हैं।

loksabha election banner

अरबाज से अलग हो चुकीं मलाइका के घर रात भर रहे अर्जुन कपूर!

हुमा के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने हाल ही में ऑडिशन दिया है। वहीं अगर सूत्रों की मानें तो हुमा ने टॉम क्रूज के अपोजिट किरदार के लिए ऑडिशन दिया है। फिलहाल वो हॉलीवुड फिल्म ‘ओक्यूलस’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके भाई और अभिनेता साकिब सलीम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

इस शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं श्रद्धा कपूर

हुमा ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'डेढ़ इश्किया', 'बदलापुर' और 'हाईवे' जैसी फिल्मों से साबित कर दिखाया है कि वो देखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही दम उनके अभिनय में भी है। वहीं अगर वाकई में हुआ 'द ममी' फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल में नजर आईं तो हॉलीवुड में बॉलीवुड के बढ़ते प्रभाव की एक मिसाल उनके नाम की भी दी जाएगी। टॉम क्रूज जैसे हॉलीवुड सुपरस्टार के अपोजिट रोल का मिलना वाकई में बड़ी कामयाबी मानी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.