Move to Jagran APP

Exclusive: जैकलीन की फिटनेस पर फ़िदा रितिक रोशन, ख़ूब की तारीफ़!

रितिक ने कहा कि जैकलीन बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और मैं जानता हूं कि वह फिट रहने के लिए कितनी मेहनत करती हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Fri, 13 Jan 2017 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2017 06:28 PM (IST)
Exclusive: जैकलीन की फिटनेस पर फ़िदा रितिक रोशन, ख़ूब की तारीफ़!
Exclusive: जैकलीन की फिटनेस पर फ़िदा रितिक रोशन, ख़ूब की तारीफ़!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आपको याद होगा, कि जब रितिक रोशन की फिल्म कृष 3 में कंगना रनौत ने जो किरदार निभाया है, वो किरदार जैकलीन फर्नांडिस को ही आॅफर हुआ था और उन्होंने हां भी कह दी थी, लेकिन अपनी बीमारी की वजह से वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायी थीं और उन्हें खुद भी इस बात का बहुत अफसोस है।

loksabha election banner

उन्हें जब मौक़ा मिला अपने कृष से 'झलक दिखला जा' के सेट पर मिलने का तो उन्होंने अपना अफसोस तो जाहिर किया, लेकिन कृष यानी रितिक रोशन ने उन्हें इतने सारे कांप्लीमेंट्स दे दिये कि जैकलीन फूली नहीं समायीं।दरअसल, रितिक रोशन अपनी फिल्म काबिल के प्रोमोशन के लिए झलक के सेट पर गए और झलक... में जज की भूमिका निभा रही जैकलीन के फैशन स्टाइल और फिटनेस की इस तरह तारीफ कर दी, कि जैकलीन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इसे भी पढ़ें- द मदर के साथ इस दिन पर्दे पर लौट रही हैं रवीना टंडन

रितिक ने इसी मंच पर अपने सारे डांस गुरु फराह और गणेश की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने करण जौहर की भी उनके करियर को संवारने में अहम भूमिका निभाने की बात कही। फिर जब उन्होंने देखा कि जैकलीन उनकी तरफ लगातार देख रही हैं, तो उन्होंने फौरन जैकलीन की फिटनेस की ही तारीफ कर दी, जिसे सुनकर जैकलीन के चेहरे पर स्माइल आ गयी।

इसे भी पढ़ें- 26 को शादी है, 25 को रईस कैसे देखूं? जानिए शाह रूख़ का मज़ेदार जवाब

रितिक ने कहा कि जैकलीन बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और मैं जानता हूं कि वह फिट रहने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। इसलिए मैं उनकी बहुत कद्र करता हूं। अब जबकि रितिक जैकलीन से इतने प्रभावित हैं, तो हम यही आशा करेंगे कि उनकी आने वाली फिल्मों में कभी हम जैकलीन को भी देख सकते हैं।अच्छी जोड़ी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.